Maharani Season 2 Trailer: ‘महारानी’ बनकर लौटीं हुमा कुरैशी, ट्रेलर के साथ सामने आई नए सीजन की रिलीज डेट

Maharani Season 2 Trailer: बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी की लोकप्रिय वेबसीरीज महारानी का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है। मेकर्स ने इन नए सीजन का ट्रेलर आज जारी कर दिया है।

Maharani Season 2 Trailer
Maharani Season 2 Trailer 
मुख्य बातें
  • 'महारानी' अपने दूसरे सीजन के साथ वापस लौट आई है।
  • वेब सीरीज महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • महारानी-2 में कुछ प्रमुख ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं।

Maharani Season 2 Trailer: ओटीटी की शानदार वेबसीरीज की लिस्ट बनती है तो सोनी लिव की सीरीज महारानी का नाम जरूर आता है। बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी ने इस सीरीज में लीड रोल निभाया था। उनकी इस लोकप्रिय वेबसीरीज महारानी का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है। मेकर्स ने इन नए सीजन का ट्रेलर आज जारी कर दिया है। हुमा ने ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

ट्रेलर की शुरुआत में वॉयस ओवर होता है- जब हमारे पुरखे देश की आजादी के लिए बलिदान दे रहे थे तो उन्होंने ये नहीं सोचा होगा कि उनकी संतानों पर जाति के आधार पर भेदभाव होगा। इसके बाद रानी भारती मुर्दाबाद के पोस्टर हाथ में लिए जनसमूह नजर आता है। बता दें कि सीरीज में हुमा कुरैशी ने एक ग्रामीण घरेलू महिला रानी भारती की भूमिका निभाई थी, जो राजनीति में उतरती है और मुख्यमंत्री तक का सफर तय करती है। 

नए सीजन में हुमा का दमदार किरदार नजर आ रहा है। पहले सीजन में जहां उनके मुख्यमंत्री बनने का सफर दिखाया गया था, वहीं दूसरे सीजन में मुख्यमंत्री बनने के बाद आने वाली चुनौती, प्रदेश की कानून व्यवस्था, खुद के विरुद्ध रचे जा रहे षड्यंत्रों से लोहा लेती हुमा नजर आई हैं। वह कहती हैं कि बिहार की जनता, नेता और असफर देख लें कि गुंडा का हम का करते हैं। ये नया बिहार है, रानी भारती का बिहार है। 2 मिनट 35 सेकंड का ट्रेलर जबदस्त रोमांच से भरा है।

Also Read: महारानी 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानें कैसे पति भीमा भारती संग राजनीति के दांव पेंच लड़ाएंगी रानी भारती

मा कुरैशी और सोहम शाह के अलावा, महारानी में अमित सियाल, इनामुलहक, विनीत कुमार, मोहम्मद आशिक हुसैन, कनी कुसरुति और तनु विद्यार्थी भी हैं। यह जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 फेम सुभाष कपूर द्वारा बनाया गई है, जबकि करण शर्मा ने अधिकांश एपिसोड का निर्देशन किया है। नया सीजन 25 अगस्त से देखा जा सकेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर