Drug Case: रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान सहित ड्रग्स मामले में रिया ने NCB के सामने लिए कई बड़े नाम

Rhea Chakraborty NCB: रिया चक्रवर्ती से फिलहाल एनसीबी पूछताछ कर रही है और एक्ट्रेस ने 20 पन्नों के अपने बयान में बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम लिया है। कथित तौर पर इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत भी शामिल हैं।

Rhea Chakraborty, Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh
Rhea Chakraborty, Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh 

मुख्य बातें

  • ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (एनसीबी) का शिकंजा बॉलीवुड के कई बड़े नामों पर कस सकता है।
  • रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कई सेलेब्स का नाम लिया है।
  • एनसीबी के पास बॉलीवुड के 25 बड़े सितारों की लिस्ट है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (एनसीबी) का शिकंजा बॉलीवुड के कई बड़े नामों पर कसने की संभावना है। रिया से पूछताछ में कथित तौर पर कई बड़े नामों का खुलासा किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेस भी शामिल हैं।

एनसीबी के पास बॉलीवुड के 25 बड़े सितारों की लिस्ट है, जो ड्रग्स मामले में शामिल हो सकते हैं। Times Now को इस लिस्ट में से तीन नाम का पता चला है। सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सीमोन खंभाट्टा का नाम लिया है।      

सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सीमोन एनसीबी के रडार में हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत प्राइवेट चार्टेड प्लेन से बैंकॉक ट्रिप पर गए थे। वहीं, सीमोन की ड्रग्स वॉट्सऐप चैट सामने आई थी।

रिया ने दिया 20 पन्नों का बयान
एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 20 पन्नों का बयान दिया है। इसमें उन्होंने खास तौर पर सारा, रकुल और सीमोन का नाम लिया है। हालांकि, पहले रिया ने मना किया कि वह ड्रग्स नहीं लेती, लेकिन बाद में रिया ने स्वीकार कर लिया।

रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि-'मैं, सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।' सूत्रों के मुताबिक एनसीबी फिलहाल ए, बी और सी लिस्ट सेलेब्स पर फोकस कर रही हैं, जो ड्रग्स लेते हैं।

कई एंगल से होगी जांच 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की कई एंगल से जांच करेगा। पहला एंगल बॉलीवुड को डी कंपनी के जरिए होने वाली फाइनेनसिंग। इसमें वह एक बड़े फिल्ममेकर का नाम शामिल हैं, जो सरकार की आलोचना करते हैं। 

एनसीबी को पता चला है कि इस फिल्ममेकर को डी कंपनी से पैसा मिला है। वहीं, दूसरे एंगल में उन सेलेब्स से पूछताछ की जाएगी जिन्होंने इन सेलेब्स को नशे की लत लगाई। आपको बता दें कि कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर