Exclusive: आधी हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की FD, खाते से सीए को ट्रांसफर किए गए थे ढाई करोड़ रुपए

Sushant Singh Rajput Bank Account: सुशांत सिंह राजपूत की बैंक डिटेल्स कई खुलासे हो रहे हैं। सुशांत ने अपनी बहन के नाम से फिक्स्ड डिपॉजिट खोली थी। ये एफडी आधी हो गई थी।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है।
  • सुशांत सिंह राजपूत की बैंक डिटेल्स सामने आई है।
  • सुशांत सिंह राजपूत ने ढाई करोड़ से ज्यादा पैसे सीए को ट्रांसफर किए हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में डेढ़ महीने के बाद कई नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की बैंक अकाउंट की डिटेल्स सामने आई है। बैंक डिटेल से पता चला है कि सुशांत की फिक्स्ड डिपॉजिट आधी हो गई थी। 

Times Now के पास सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट की डिटेल्स है। बैंक डिटेल्स के मुताबिक मई 2019 से अप्रैल 2010 तक सुशांत के बैंक अकाउंट से 2.63 करोड़ रुपए उनके चार्टेड अकाउंट के खाते में ट्रांसफर किए गए थे। 

सुशांत ने अपनी बहन के नाम से एक एफडी खोली हुई थी। ये एफडी भी घटकर आधी है गई थी। इस एफडी का पैसा कही दूसरी जगह इस्तेमाल किया गया था। सुशांत के परिवार का आरोप है कि ये सब रिया चक्रवर्ती के कहने पर किया गया था, जो उन्हें बहका रही थी।

बिजनेस पर खर्च हो रहा था पैसा
सुशांत के परिवार का कहना है कि जो पैसा उन्हें मिलना चाहिए था वह दूसरे बिजनेस में खर्च हो रहा था। इसके अलावा इन पैसों से मुंबई में प्रॉपर्टी भी खरीदी जा रही थी। रिया का इनकम टैक्स रिटर्न 14 लाख रुपए है। वहीं, वह 21 लाख रुपए खर्च कर रही थीं। 

प्रवर्तन निदेशालय भी इस चीज की जांच कर रही है कि क्या रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को क्या लिखित में पैसों का इस्तेमाल करने की इजाजत थी। सोमवार को रिया के पिता से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ करेगी।

भाई शोविक को ट्रांसफर किए थे पैसे 
Times Now
के पास शोविक चक्रवर्ती का बैंक स्टेटमेंट है। स्टेटमेंट के मुताबिक सुशांत ने शोविक के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे। सुशांत ने 10 जून 2019 को 40 हजार रुपए अपने कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट से शोविक के खाते में जमा कराए।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बिहार पुलिस को बताया है कि वह कोटक महिंद्रा बैंक के इस अकाउंट को बंद करना चाहते थे। सुशांत ने 13 जून को इस अकाउंट को बंद करने की कोशिश भी की थी। हालांकि, बैंक ने ये रिक्वेस्ट कैंसिल कर दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर