Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने किया खुलासा-दिसंबर से ले रहे थे रहस्यमयी दवा, रहते थे बैचेन

Sushant Singh Rajput Gym Trainer: सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत दिसंबर 2019 से ही कुछ दवाइयां ले रहे थे। इन दवाओं का उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा था।

Sushant Singh Rajput gym trainer
Sushant Singh Rajput Gym trainer 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।
  • जिम ट्रेनर ने बताया कि सुशांत दिसंबर 2019 से रहस्यमयी दवा ले रहे थे।
  • इस दवा के कारण सुशांत काफी बैचेन रहते थे। उनके पांव भी कांपते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के डेढ़ महीने के बाद उनके जिम ट्रेनर ने चौंकाने वाले खुलासे किए है। सुशांत के ट्रेनर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। इसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था। 

Times Now से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ये दवाइयां नहीं ली थी।  इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव लगातार कांप रहे थे।  वह काफी ज्यादा बैचेन भी रहने लगे थे। 

सामी के मुताबिक- 'सुशांत ने इन दवा को कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं किया था। सुशांत ने बताया था कि वह एक या दो महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब उनसे मना किया तो उन्होंने कहा था कि कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं करना होगा।'

सुशांत को हुआ था डेंगू 
सामी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें बताया था कि वह डिप्रेशन के साथ-साथ डेंगू से पीड़ित थे। नवंबर में सुशांत ने मुझे बताया कि पेरिस से लौटने के बाद वह डेंगू से पीड़ित थे। इसके अलावा वह डाक्टर से काउंसलिंग भी ले रहे थे। 

सामी ने बताया कि सुशांत की व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। सुशांत इससे पहले कभी दवा नहीं लेते थे। यहां तक कि वह वायरल बुखार में भी दवा नहीं लेते थे। इन दवाओं के कारण वह ठीक से वर्कआउट भी नहीं कर पा रहे थे।

रिया से मिलने के बाद बदल गए सुशांत
सामी अहमद ने रिया चक्रवर्ती पर कहा कि- रिया से मिलने के बाद सुशांत काफी बदल गए थे। आपको बता दें कि बिहार पुलिस सुशांत की आत्महत्या के मामले में जिम ट्रेनर और अंकिता लोखंडे का भी बयान दर्ज करेगी।

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। वहीं, रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में केविएट दाखिल की है, इसमें उन्होंने बिहार पुलिस में दर्ज एफआईआर को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है।       

अगली खबर