Exclusive:खास दोस्त ने किया खुलासा- 'यूरोप ट्रिप के बाद बिगड़ी थी सुशांत सिंह राजपूत की हालत'

Sushant Singh Rajput friend Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त सैम्युल ने निधन के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के दोस्त ने बताया कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद बात बिगड़ने लगी थी।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैम्युल ने कई खुलासे किए है।
  • सैम्युल ने कहा है कि उनकी सुशांत के बॉडीगार्ड से बात हुई थी।
  • बॉडीगार्ड ने बताया कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत की हालत खराब होनी शुरू हुई थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद कई नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के दोस्त, स्टाफ और करीबी कई चौंकाने वाले दावे कर रहे हैं। अब सुशांत के करीबी दोस्त सैम्युल होकिप ने कहा है कि यूरोप ट्रिप के बाद चीजें खराब होनी शुरू हुई थी। 

Times Now से बातचीत में सैम्युल ने बताया कि सुशांत की मौत के बद मैंने कुछ लोगों को फोन किया। साहिल, जो उसका बॉडीगार्ड है उसने मुझे कॉल किय। वह सुशांत के काफी करीब था। उन्होंने मुझे विस्तार से बताया है।   

साहिल ने मुझे कुछ चीजें बताई कि सुशांत के इटली से वापस लौटने के बाद कैसे चीजें बिगड़ने लगी थी। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या हुआ था। मुझे नहीं पता कि किस पर विश्वास किया जाए और किस चीज पर भरोसा करें। 

नहीं लेते थे दवा
सुशांत के डिप्रेशन और दवाओं पर सैम्युल ने कहा- 'मैं जून-जुलाई 2019 से उनके साथ था। रिया भी वहीं थीं। हम दोनों खुश थे। उस दौरान वह कोई भी दवा नहीं ले रहे थे। अगर ले भी रहे थे तो वह विटामिन या सिरदर्द की दवा थी।'

सुशांत के साथ दोस्ती पर सुम्युल कहते हैं- 'हम दोनों घर पर रहते थे, उन्हें टेबल टेनिस खेलना बहुत ज्यादा पसंद था। उसे गिटार बजाना काफी अच्छा लगता था। मैं उसे गिटार बजाना सिखाता था। हमारी पसंद काफी मिलती थी।'

अंकिता लोखंडे ने कही ये बात 
 सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले एक साल में काफी बदल गए थे। वह अपने परिवार से भी बात नहीं कर रहे थे। अंकिता ने इंटरव्यू में दावा किया है कि कोई तो है जिसे सब मालूम है कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।

अंकिता लोखंडे कहती हैं कि- 'मैं तो चार साल से उसके साथ नहीं थीं। उनका परिवार भी एक साल से उनके टच नहीं था। ऐसे में हम सभी का हक बनता है ये जानने का कि उसके साथ क्या हुआ था।'

अगली खबर