बिहार पुलिस ने मांगी सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, कूपर अस्पताल ने देने से किया इंकार

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची हैं। पुलिस ने कूपर अस्पताल से पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट मांगी है।

Bihar Police
Bihar Police 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है।
  • बिहार पुलिस ने कूपर अस्पताल से सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की डिटेल्स मांगी है।
  • कूपर अस्पताल ने इसे देने से साफ इंकार कर दिया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की जांच में बिहार पुलिस मुंबई में जाकर छानबीन कर रही है। हालांकि, आरोप लगाए जा रहे हैं कि इस केस में मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस को सपोर्ट नहीं मिल रहा है। अब कूपर अस्पताल ने भी सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया है।

ANI ने बिहार पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया है कि बिहार पुलिस की टीम मुंबई के कूपर अस्पताल गई थीं। अस्पताल से उन्होंने दिवंगत एक्टर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मांगी थी। अस्पताल ने किसी भी तरह की सूचना देने से इंकार कर दिया। 

बिहार पुलिस के इंसपेक्टर मनोरजन भारती ने एएनआई से बातचीत में कहा है कि- 'मुंबई इस मामले में पूरा सहयोग कर रही है। वह हमारी सभी तरह से मदद कर रही है।' आपको बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा दायर की गई एफआईआर के बाद बिहार पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

निगरानी में हैं रिया चक्रवर्ती  
बांद्रा पुलिस स्टेशन से बाहर निकलने के बाद बिहार पुलिस के इंसपेक्टर कैसर आलम से पूछा गया कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कब होगी। इस पर उन्होंने कहा है कि फिलहाल इसकी जरूरत नहीं है। 

 कैसर आलम से ये भी पूछा कि रिया को समन किया गया है? इसके जवाब में उन्होंने कहा है कि- 'रिया चक्रवर्ती  अभी निगरानी में है।' आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में केस को मुंबई पुलिस के पास ट्रांसफर करने की याचिका लगाई थी। इस पर पांच अगस्त को सुनवाई होगी। 


वायरल हुआ था वीडियो 
सुशांत मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में दिखा था कि मीडिया की मौजूदगी में मुंबई पुलिस के कुछ ऑफिसर बिहार पुलिस को खींचते हुए गाड़ी में बिठा रहे हैं। 

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि- कि- 'मैं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को कहना चाहता हूं कि वह मुंबई पुलिस पर भरोसा करें। उनके पास अगर कोई सूचना है तो मुंबई पुलिस को दें। इसे महाराष्ट्र बनाम बिहार न बनाएं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर