Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और पूर्व मैनेजर का खुलासा, 'मैंने भैया को कभी ड्रग्‍स लेते नहीं देखा'

Ankit Acharya on Sushant Singh Rajput: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक्टर को कभी भी ड्रग्‍स लेते नहीं देखा।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में रिया का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है
  • हाल में रिया और ड्रग माफिया की चैट का हुआ खुलासा
  • बताया जा रहा है कि रिया एक ड्रग डीलर के संपर्क में थीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से अधिक हो चुके हैं और मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफियाओं के साथ कथित रूप से संपर्क में होने की बात सामने आई है। सुशांत मामले में ड्रग एंगल ने केस को एक अलग मोड़ दे दिया है। बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच करेगा। इस मुद्दे पर सुशांत के दोस्त और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्या ने एक अहम खुलासा किया है। टाइम्स नाउ से खास बातचीत में अंकित ने कहा कि जब तक वह सुशांत के साथ थे तब तक एक्टर ने कभी ड्रग्स नहीं ली। 

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty

अंकित आचार्य ने कहा कि मैंने भैया को कभी ड्रग्‍स लेते नहीं देखा। उन्होंने बताया कि सुशांत एक्टर अक्षय कुमार को फॉलो करते थे। उन्हीं की तरह सुशांत डाइटिंग और फिटनेस पर काफी ध्यान देता थे। जिम में नियमित तौर पर जाते थे और सिर्फ प्रोटीन, विटमिंस और कैल्शियम और जैसी चीजें ही लिया करते थे। वो ड्रग्स नहीं लेते थे और न ही उन्हें डिप्रेशन था। अंकित ने आगे कहा कि मेरी रिया से कभी मुलाकात नहीं हुई। लेकिन मैंने सुना कि रिया ही अपने हाथ से सुशांत का खाना देती थी। कुक की जिम्मेदारी बस खाना बनाने की होती थी।

गौरतलब है कि सामने आई चैट में कथित रूप से रिया और गौरव के बीच बातचीत हुई है। गौरव को कथित रूप से ड्रग डीलर बताया जा रहा है। गौरव और रिया के बीच 'एमडी' ड्रग के बारे में बातचीत होती है। वाट्सअप चैट के इस ब्योरे में श्रुति, जया साहा, मिरांडा का नाम भी आया। एक बातचीत जो रिया चक्रवर्ती और जया साहा के बीच हुई है। उसमें कहा गया है, 'चाय में इसकी चार बूंदें दो, इसके बाद उसे सोने दो...दवा का असर होने में 30 से 40 मिनट लगेंगे।' एक बातचीत में मिरांडा कथित रूप से कहता है, 'क्या हमें इसे शौविक के दोस्त के पास से लेना चाहिए?' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर