Exclusive: शाहरुख खान के साथ काम करने पर बोलीं फातिमा सना शेख- राजू हिरानी को किया है मैसेज

Fatima Sana Sheikh Exclusive: फातिमा सना शेख फिल्म सूरज पर मंगल भारी में नजर आने वाली हैं। Times Now Hindi से बातचीत में फातिमा सना शेख ने फिल्म के सेट से जुड़े किस्से शेयर किए हैं।

Fatima Sana Sheikh
Fatima Sana Sheikh 

मुंबई. फातिमा सना शेख, दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पर मंगल भारी दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को जी 5 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में फातिमा दिलजीत की लव इंट्रस्ट और मनोज बाजपेयी की बहन का किरदार निभा रही हैं। 

Times Now Hindi से बातचीत में फातिमा सना शेख ने फिल्म के सेट से जुड़े किस्से शेयर किए हैं। फातिमा ने कहा कि वह आगे वेब सीरीज में भी काम करने के लिए तैयार हैं। 

पहली बार आप बड़े पर्दे पर कॉमेडी करने जा रही हैं। इसे एक्टिंग में सबसे मुश्किल माना जाता है। इसकी तैयारी आपने किस तरह से की थी?
मैंने स्क्रिप्ट बहुत ध्यान से पढ़ी थी। ये स्टैंड अप कॉमेडी नहीं बल्कि, सिचुएशनल कॉमेडी है, जिसमें अपने आप ही हंसी आ जाती है। मुझे इतनी परेशानी नहीं हुई। मेरे को-स्टार इतने अच्छे हैं। 

मेरे डायरेक्टर अभिषेक वर्मा बेहतरीन काम करते हैं वह सीन को काफी फनी बना देते हैं।। उन्होंने तेरे बिन लादेन डायरेक्ट की है। दिलजीत की कॉमिक टाइमिंग को हर कोई जानता है। मनोज सर की मैं खुद बहुत बड़ी फैन रह चुकी हूं। 

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और दंगल के बाद ये तीसरी फिल्म है। इसके अलावा ये पहली फिल्म हैं जिसमें आप आमिर खान के साथ काम नहीं कर रही हैं। 
मेरा करियर कमल हासन के साथ शुरू हुआ था। इसके बाद मैंने शाहरुख खान के साथ काम किया था। इसके अलावा मैंने अनुराग बासु के साथ लूडो और शशांक खैतान के साथ भी एक फिल्म में काम किया।

इन सभी से पहले सूरज पर मंगल भारी रिलीज हो रही है। लूडो में राजकुमार राव हैं। सूरज पर मंगल भारी पर दिलजीत दोसांझ हैं। लेकिन, मैंने आमिर खान के साथ काम करते वक्त काफी कुछ सीखा था।  

2018 के बाद अब आपकी फिल्म  रही है। इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया?
ठग्स के बाद मैंने लूडो की थी। हालांकि, लूडो में काफी वक्त लग गया। इसके बाद कोरोना आ गया था तो थिएटर बंद हो गए थे। मैंने काम तो किया लेकिन, समय ने साथ नहीं दिया। 

सूरज पर मंगल भारी के सेट पर से कोई वाक्या शेयर करना चाहते हैं? 
मैं मनोज बाजपेयी की बहुत बड़ी फैन रही हूं। इसके अलावा फिल्म में सीमा पाहवा, मनोज पाहवा, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिंगावलकर जैसे एक्टर्स हैं। इन सभी के साथ आप काम कर रहे हो जिनकी फिल्में बचपन से ही देखते आए हैं। मैं दिलजीत की उड़ता पंजाब से ही फैन हूं। इसके अलावा वह बेहद विनम्र इंसान है।

आपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए राजू हिरानी को मैसेज किया था?
मैं सारे डायरेक्टर को मैसेज करती हूं। मैंने सुना है कि वह शाहरुख खान के साथ फिल्म बना रहे हैं। एक एक्टर होने के नाते आपको इतने लोगों से मिलते हैं। इंडस्ट्री में लोग आपको भूल जाते हैं। ऐसे में आपको कहना पड़ता है कि कोई काम है तो जरूर बताना। 

आपकी दोनों फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज हो रही है। क्या आप आगे भी किसी वेब सीरीज या ओटीटी प्लेटफॉर्म काम करेंगी। 
हां अगर अच्छा काम आता है तो मैं जरूर करुंगी। ओटीटी पर काफी अच्छा कंटेंट बनाया जा रहा है। अगर कोई वेब सीरीज का ऑफर आता है तो मैं जरूर करुंगी।  

   
            

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर