Traile out: कॉमेडी से भरपूर है 'सूरज पे मंगल भारी' का ट्रेलर, द‍िखा द‍िलजीत और मनोज वाजपेयी का जबरदस्‍त अंदाज

बॉलीवुड
Updated Oct 21, 2020 | 13:10 IST

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: पंजाबी सिंगर से बॉलीवुड एक्‍टर तक सफर तय करने वाले दिलजीत दोसांझ और फाजिमा सना शेख की फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुख्य बातें

  • दिलजीत दोसांझ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख साथ आएंगे नजर
  • 13 नवंबर को र‍िलीज होने वाली है फ‍िल्‍म सूरज पे मंगल भारी
  • मनोज वाजपेयी भी आएंगे नजर, न‍िभाएंगे जासूस का क‍िरदार

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: पंजाबी सिंगर से बॉलीवुड एक्‍टर तक सफर तय करने वाले दिलजीत दोसांझ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख एक नए अवतार में सामने आए हैं। अक्षय कुमार संग फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज में कॉमेडी की जबरदस्‍त डोज देने वाले द‍िलजीत अब फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आएंगे और इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 1995 के बॉम्बे में सेट की गयी है। निर्देशक ने उस वक़्त के बॉम्बे शहर को बखूबी से परदे पर उतारा है। 

ट्रेलर लाजवाब है और फैंस को गुदगुदाने की कोशिश करता है। उम्‍मीद है कि जब फ‍िल्‍म रिलीज होगी तो दर्शकों को पसंद आएगी। इस फ‍िल्‍म में मनोज वाजपेयी भी एक अलग किरदार में नजर आएंगे जोकि जासूस का किरदार निभा रहे हैं। उनकी कमाई का जरिया दूल्हों की जासूसी करना है। बाजपेयी ने मधुर मंगल राणे का किरदार मजबूत स्वभाव और विश्वास के साथ निभाया है। 

वहीं दिजलीत दोसांझ ने सूरज सिंह ढिल्लों का किरदार न‍िभाया है जबकि फातिमा एक मराठी मुल्गी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ट्रेलर में दिखाई देता है कि सूरज एक आदर्श पत्‍नी की तलाश करता है लेकिन उसे लड़की नहीं मिल पाती है। जैसे तैसे उसे एक लड़की मिलती है तो उसके घर वालों को सूरज की एक तस्‍वीर मिलती है जिसमें वह ड्रिंक कर रहे होते हैं। फ‍िर उनकी जिंदगी में एक विलेन आता है और भूचाल ला देता है। दरअसल, 'द फैमिली मैन' वाले मनोज बाजपेयी जासूस बनकर शादियां तुड़वा रहे होते हैं। 

यह फ‍िल्‍म 13 नवंबर को र‍िलीज होने वाली है। अभिषेक शर्मा ने इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट किया और इसकी कहानी लिखी है शोखी बनर्जी। फ‍िल्‍म संगीत जावेद मोहसीन का है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर