बाहुबली के भल्‍लालदेव, रकुल प्रीत सिंह सहित 10 को ED का समन, 4 साल पुराने ड्रग केस में फंसे साउथ के टॉप सितारे

ड्रग मामले में बॉलीवुड सितारों के बाद अब साउथ के दिग्‍गज सितारे भी फंसते नजर आ रहे हैं। चार साल पुराने एक ड्रग केस में दक्षित भारत के टॉप सितारों को समन जारी किया गया है। 

Tollywood Celebs ED Summon
Tollywood Celebs ED Summon 

मुख्य बातें

  • ड्रग मामले में बॉलीवुड सितारों के बाद अब साउथ के दिग्‍गज सितारे भी फंसते नजर आ रहे हैं।
  • ED ने अदाकारा रकुल प्रीत सिंह, बाहुबली के भल्‍लालदेव यानि राणा दग्‍गुबाती को समन भेजा है।
  • अपने चहेते स‍ितारों काम नाम ड्रग मामले में सामने आने से फैंस को झटका लगा है।

Enforcement directorate has summoned Rakul Preet Singh and Rana Daggubati: ड्रग मामले में बॉलीवुड सितारों के बाद अब साउथ के दिग्‍गज सितारे भी फंसते नजर आ रहे हैं। चार साल पुराने एक ड्रग केस में दक्षित भारत के टॉप सितारों को समन जारी किया गया है। इन सितारों में साउथ के टॉप एक्‍टर्स और डायरेक्‍टर्स शामिल हैं। ED ने अदाकारा रकुल प्रीत सिंह, बाहुबली के भल्‍लालदेव यानि राणा दग्‍गुबाती, रवि तेजा और पुरी जगन्‍नाथ सहित 10 को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

जिस मामले में इस सितारों से पूछताछ की जाएगी, वो मामला आबकारी विभाग (Excise department) से संबंधित है और जुलाई 2017 का है। तब एक फेमस बार में तलाशी के बाद 12 मामले दर्ज किए गए जिनमें से 11 पर चार्जशीट दाखिल की गई। ईडी ने समन भेजकर रकुल प्रीत सिंह 6 सितंबर, राणा दग्गुबाती 8 सितंबर, रवि तेजा 9 सितंबर, पुरी जगन्नाथ (निर्देशक) 31 सितंबर को बुलाया है। वहीं चार्मी कौर, मुमैथ सहित अन्‍य लोगों को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

इन सभी सितारों को ईडी का समन मिलने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर हैरानी जता रहे हैं। अपने चहेते स‍ितारों काम नाम ड्रग मामले में सामने आने से फैंस को झटका लगा है और यूजर्स अलग अलग तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि बीते साल बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद जांच में ड्रग का एंगल निकलकर सामने आया। इसके बाद NCB यानि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने मामले की जांच शुरू की तो कई दिग्‍गज सितारों से पूछताछ की थी। एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह के अलावा हिंदी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को तो जेल में वक्‍म गुजारना पड़ा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर