Dil Hai Deewana song: 'दिल है दीवाना' गाने में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत ने बिखेरा जादू, देखें खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड
Updated Apr 17, 2021 | 14:17 IST

Dil Hai Deewana song: अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत रोमांटिक डांस ट्रैक 'दिल है दीवाना' के माध्यम से आपको थिरकने पर मजबूर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Dil Hai Deewana song: अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत रोमांटिक डांस ट्रैक 'दिल है दीवाना' के माध्यम से आपको थिरकने पर मजबूर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रतिभाशाली जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित, यह सॉन्ग अर्जुन और रकुल को दिलचस्प सिनेरियोज में पेश करता है और रोमांटिक डांस नंबर की एनर्जी और वाइब्स से मेल खाता हुआ प्रतीत होता है।

दर्शन रावल और एक्ट्रेस-टर्न्ड-सिंगर ज़ारा खान के गायन के साथ तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किए गए 'दिल है दीवाना' में इसकी अपबीट ट्यून और फन लिरिक्स के साथ ही एक पार्टी ट्रैक के सभी एलिमेंट्स मौजूद हैं। टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, "यह सॉन्ग एक अपबीट, पेपी ट्रैक और कम्प्लिट डांस नंबर है। सॉन्ग की हर एक बात, अर्जुन-रकुल के लुक्स, सेट्स, म्यूजिक वीडियो कॉन्सेप्ट, बीट्स, वोकल्स और बेमिसाल लिरिक्स तक सब कुछ बेहद शानदार है। हमारी ऑडियंस को यह सॉन्ग पसंद आने वाला है।"

अर्जुन कपूर कहते हैं, "दिल है दीवाना सॉन्ग की शूटिंग के दौरान रकुल के साथ मेरे अनुभव बेहद शानदार रहे। यह मजेदार वाइब्स के साथ एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है, जिसे डायरेक्टर्स राधिका-विनय ने बहुत ही सुंदरता से कैप्चर किया है। जब भी म्यूजिक की बात आती है, भूषण कुमार हमेशा ही शानदार म्यूजिक देने की दिशा में काम करते हैं और मुझे निश्चित रूप से लगता है कि 'दिल है दीवाना' लोगों के लिए ऐसा ही बेहतरीन पार्टी सॉन्ग होगा।"

रकुल प्रीत कहती हैं, "दिल है दीवाना ने अर्जुन और मुझे 'सरदार का ग्रैंडसन' के बाद एक बार फिर से साथ काम करने का अवसर दिया है और अर्जुन के साथ काम करना बेहद मजेदार रहा। यह सॉन्ग बहुत एनर्जेटिक और पेपी है और इसे शूट करना बेहद बेहतरीन रहा।"

डायरेक्टर्स राधिका राव और विनय सप्रू कहते हैं, "दिल है दीवाना, पूर्ण रूप से मसाला ट्रैक है। अर्जुन और रकुल युवा पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस सॉन्ग के लिए उत्तम हैं। यह सॉन्ग अपने आप में बेहद मजेदार है, जिसने हमें अलग-अलग सेट्स और सिनेरियोज के साथ एक्सपेरिमेंट करने में सक्षम बनाया।" भूषण कुमार की टी-सीरीज का सॉन्ग 'दिल है दीवाना' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर