Top 5 Bollywood News: पाकिस्तानी सिंगर फरहाद हुमायूं का निधन, रेप केस के बढ़ते मामलों पर बोलीं रकुल प्रीत सिंह

Top 5 Bollywood News 08 June 2021: पाकिस्तानी संगीतकार फरहाद हुमायूं का निधन हो गया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोना काल में महिलाओं के साथ हो रहे रेप के बढ़ते मामलों से काफी आहत हैं।

farhad humayun, top 5 bollywood news, Bollywood news, manoranjan news
Farhad Humayun 

मुख्य बातें

  • Dilip Kumar का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर
  • सोनू सूद से मदद मांगने हैदाराबाद से मुंबई पैदल निकला उनका फैन
  • Oh My God 2 में अक्षय कुमार संग नजर आएंगी यामी गौतम

Top 5 Bollywood News 08 June 2021: पाकिस्तानी संगीतकार फरहाद हुमायूं का निधन हो गया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोना काल में महिलाओं के साथ हो रहे रेप के बढ़ते मामलों से काफी आहत हैं। इतना ही नहीं फैंस की निगाहें दिग्‍गज एक्‍टर दिलीप कुमार की सेहत पर भी हैं। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 98 साल के दिलीप कुमार अस्‍पताल में भर्ती हैं। 

पाकिस्तानी सिंगर फरहाद हुमायूं का निधन
पाकिस्तानी संगीतकार फरहाद हुमायूं का निधन हो गया। फरहाद हुमायूं के असामयिक निधन के बाद एक ओर जहां फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फरहाद हुमायूं के निधन की जानकारी उनके फेसबुक पेज से ही दी गई। फेसबुक पेज पर पोस्ट में लिखा गया, 'बेहतरीन फरहाद हुमायूं आज सुबह सितारों के लिए हमें छोड़ गए।' आतिफ असलम ने फरहाद को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, ' धन्यवाद फादी, अच्छा म्यूजिक देने और अच्छे वक्त, और मेरे पहले एल्बम पर काम करने के लिए। 

रेप केस के बढ़ते मामलों पर बोलीं रकुल प्रीत सिंह
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोना काल में महिलाओं के साथ हो रहे रेप के बढ़ते मामलों से काफी आहत हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि इस संकट में इंसान अगर इंसानियत के प्रति नहीं जागे हैं तो अब कब जागेंगे? उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में रेप केस के बढ़ते मामलों पर मेरा खून खौल उठता है। 

Dilip Kumar का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर
मुंबई में खार के पीडी हिंदूजा अस्पताल में अपने इलाज के लिए भर्ती 98 साल के दिलीप कुमार का हालचाल जानने के लिए आज जाने-माने फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर अस्पताल पहुंचे! दिलीप कुमार से मिलकर लौटे भंडारकर ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि सायरा जी ने दिलीप कुमार के बारे में बताया कि उनकी तबीयत स्थिर है।  बता दें कि दिलीप कुमार सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्‍पताल में हैं।

सोनू सूद से मदद मांगने हैदाराबाद से मुंबई पैदल निकला उनका फैन
तेलंगाना के विकाराबाद जिले के इंटरमीडिएट का एक छात्र अभिनेता सोनू सूद से मिलने हैदाराबाद से मुंबई के लिए पैदल चल रहा है। दोमा मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का रहने वाला वेंकटेश सोनू सूद से मिलना चाहता है। उसके पिता ऑटो चलाते हैं और मां का निधन हो चुका है। ऑटो फाइनेंस था और अब लोन वालों ने उनसे र‍िक्‍शा छीन लिया है। वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोनू सूद तक पहुंच गया। इसके बाद सोनू सूद ने कहा; अपनी जान जोखिम में मत डालो, मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं, उन सभी को मेरा प्यार। 

Oh My God 2 में नजर आएंगी यामी गौतम
बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम ने हाल ही में उरी फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर आदित्‍य धर से शादी की थी। 4 जून को हिमाचल प्रदेश में अपने फार्म हाउस पर दोनों शादी के बंधन में बंधे। अब खबर है कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओह माय गॉड-2' में यामी गौतम लीड रोल निभाने वाली हैं। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओह माय गॉड' की सीक्वल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर