अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान फिर सिल्वर स्क्रीन पर आ रहे साथ, 'डॉन 3' को लेकर हो रही प्लानिंग?

Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan coming together in Don 3: साल 2019 में ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख खान, डॉन 3 से बाहर निकलना चाहते थे, क्योंकि वह राकेश शर्मा की बायोपिक का हिस्सा बनने के इच्छुक थे...

Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan coming together for bollywood movie Don 3-
अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान। 
मुख्य बातें
  • 'डॉन 3' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।
  • फरहान अख्तर ने राइटिंग वर्क शुरू कर दिया है।
  • कयास हैं कि फरहान, डॉन 3 पर काम कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan in Don 3: फिल्म 'डॉन 3' पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। हाल ही में फरहान अख्तर की एक तस्वीर को निर्माता रितेश सिधवानी ने शेयर किया था। उन्होंने बताया कि वह एक लेखक के तौर पर जुट गए हैं। कयास लगने शुरू हो गए हैं कि फरहान, डॉन 3 पर काम कर रहे हैं। शाहरुख खान के फैन्स लंबे समय से उनकी आने वाली फिल्म के इंतजार में हैं। यहां तक कि यूजर्स फरहान अख्तर को टैग कर डॉन 3 की अपडेट पूछने लगे है। इस बीच अब फिल्म को लेकर एक खुशखबरी आई। 

विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान, डॉन 3 के लिए एक साथ आ सकते हैं। अफवाह तब शुरू हुई जब बिग बी ने हाल ही में अपनी फिल्म डॉन के बाद एक थिएटर के बाहर भीड़ की तस्वीर ट्वीट की, जो 1978 में रिलीज हुई थी।

पढ़ें - The Archies का शूट खत्म कर मुंबई लौटी सुहाना खान

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि डॉन-3 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। खैर, हमारे पास इस बात की पुष्टि है कि निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट वास्तव में डॉन और डॉन 2 के सीक्वल की योजना बना रहे हैं। डॉन-3 में सीनियर डॉन मिस्टर बच्चन और शाहरुख को फिर से जोड़ने वाली फिल्म होने की काफी संभावना है। कुछ सूत्रों ने हमें यह भी बताया है कि रणवीर सिंह भी फिल्म के निर्माताओं की सूची में थे, लेकिन यह शाहरुख और बिग बी हैं जो फिल्म के लिए आदर्श कास्टिंग होंगे।

साल 2019 में ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख खान, डॉन 3 से बाहर निकलना चाहते थे, क्योंकि वह राकेश शर्मा की बायोपिक का हिस्सा बनने के इच्छुक थे। चूंकि यह साहसिक फिल्म अभी तक उड़ान भरने में विफल रही है, तो ऐसे में सभी की निगाहें अब डॉन-3 पर वापस आ गई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर