सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे कॉमेडियन अली असगर, 2021 में रिलीज होगी फिल्म

Salman Khan and Ali Asgar Film: अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर अली असगर साल 2021 में आ रही सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Salman Khan and Ali Asgar
सलमान खान और अली असगर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे अली असगर
  • शानदार कॉमिक टाइमिंग वाले अभिनेता के दिलचस्प किरदार का फैंस को इंतजार
  • टीवी शो पर अकबर की किरदार में भी आने वाले हैं नजर

मुंबई: महामारी ने हमारी जिंदगी के सभी पहलुओं को कहीं न कही प्रभावित किया है। फिल्म प्रेमियों और कलाकारों के लिए भी यह चुनौती से भरा दौर है। बड़े समूह में लोगों के इकट्ठा होने से बचने के लिए सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था ताकि वायरस के संक्रमण पर रोक लग सके। हर साल की तरह इस ईद सलमान खान के फैंस ने त्यौहार की तरह महसूस नहीं किया गया क्योंकि उनकी फिल्म इस साल रिलीज नहीं हुई।

उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का इंतजार जल्द खत्म होने की संभावना जताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2021 में जल्द ही सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म आएगी और उनके फैंस के लिए भी लंबे इंतजार को खत्म करेगी।

अगर ताजा अपडेट की बात करें तो फिल्म में हास्य अभिनेता अली असगर की बॉलीवुड में वापसी होगी। जी हां, आपने सही पढ़ा! रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली असगर खुद सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में कमबैक करते नजर आएंगे। खैर, अली असगर के प्रशंसकों के पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है और सलमान खान के साथ जोड़ी बनाना अभिनेता के करियर में एक बड़ी उपलब्धि होगी।

अली को आखिरी बार जुड़वा-2 में वरुण धवन स्टारर ब्लॉकबस्टर में कैमियो निभाते हुए देखा गया था। प्रतिभाशाली अभिनेता अपने आगामी नए शो अकबर का बाल… बीरबल में भी दिखाई देंगे जहां वह अकबर का किरदार निभाते नजर आएंगे। अली को उन्हें दिए गए किसी भी किरदार को शानदार ढंग से निभाने के लिए जाना जाता है।

अभी दुनिया एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और लोगों के सामने सकारात्मक रहकर लगातार आगे बढ़ते रहने की चुनौती है। शो अकबर का बाल… बीरबल लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए है। यह शो अकबर और बीरबल की जोड़ी और इनमें होने वाली बातचीत पर लगने वाले ठहाकों को भी वापस लाएगा।

बीते कई सालों की अवधि के दौरान अली असगर को उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए तारीफ मिलती रही है, इसलिए यह देखना काफी रोमांचक होगा कि वह इस बार किस अंदाज में नजर आते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर