शादी टूटने की खबरों के बीच चारू असोपा को मिला बड़ा ऑफर, अली असगर संग शो में आएंगी नजर

Charu Asopa Gets New Offer: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा को नए टीवी शो में रोल मिल गया है, जिसमें अली असगर भी दिखेंगे। चारू पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Charu Asopa
Charu Asopa  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चारू असोपा को मिला नए टीवी सीरियल में काम
  • शो में चारू असोपा के अलावा एक्टर अली असगर भी आएंगे नजर
  • मालूम हो कि चारू पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इस शो में नजर आएंगी चारू

इस बीच चारू अपने काम को लेकर चर्चा में हैं। चारू को एक नए सीरियल में काम मिल गया है जिसमें वो हीरा बाई का रोल निभाती दिखेंगी। जानकारी के मुताबिक चारू शो अकबर बीरबल में नजर आएंगी। इससे पहले शो के लिए अली असगर और विशाल कोटियन का नाम सामने आ चुका है। निखिल सिन्हा के शो में अली अकबर के रोल में जबकि विशाल बीरबल के रोल में नजर आएंगे।

मालूम हो कि इससे पहले चारू मेरे अंगने में, कर्ण संगिनी, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, देवों के देव.. महादेव, जीजी मां और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं चारू

चारू पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी, लेकिन हाल ही में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। चारू मुंबई में रह रही हैं जबकि राजीव दिल्ली में रह रहे हैं। कुछ दिनों पहले चारू ने सोशल मीडिया से अपने नाम में से 'सेन' हटा दिया था और बाद में दोनों ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। 

चारू और राजीव की मुलाकात पिछले साल जनवरी में हुई थी और पिछले साल 7 जून को धूमधाम से दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि हाल ही में शादी की पहली सालगिरह पर भी दोनों ने एक दूसरे को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर