Radhe Release Date: दिवाली पर भी रिलीज नहीं हो सकेगी सलमान की फिल्म 'राधे', कोरोना वायरस के चलते लिया ये फैसला

Salman Khan movie Radhe Release Date: सलमान खान की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • दिवाली पर भी रिलीज नहीं हो सकेगी सलमान खान की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई'
  • इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी सलमान की फिल्म
  • कोरोना वायरस के चलते लिया फिल्म से जुड़ा ये फैसला

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। उनकी फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार लंबा खिंच सकता है। सलमान की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका। अब खबरें थीं कि ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

WHO के बयान के चलते लिया फैसला

फिल्म को लेकर यह खबरें थीं कि फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने महबूब स्टूडियो में एक फ्लोर बुक कर लिया है ताकि वो अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकें, लेकिन हाल ही में डब्ल्यूएचओ (WHO) द्वारा जारी किए गए नए बयान के चलते इसकी शूटिंग को टाल दिया गया है।मालूम हो कि हाल ही में डब्ल्यूएचओ ने कहा था कि बंद और भीड़भाड़ वाली जगह पर कोरोना वायरस हवा के जरिए भी फैल सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने टाली फिल्म की शूटिंग

मिड डे के मुताबिक प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने बताया, 'सलमान खान जो कि पिछले कुछ समय से पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस में हैं वो बांद्रा स्थित अपने घर आने वाले ताकि अगस्त की शूटिंग की योजना तैयार कर सकें। लेकिन रविवार को सलमान ने अपनी टीम और को- प्रोड्यूसर्स अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान व निखिल नमित से चर्चा कर इसे रद्द कर दिया। उनका मानना है कि इनडोर शूटिंग करने से कास्ट और क्रू मेंबर्स की सेहत को खतरा हो सकता है। वहीं मॉनसून के चलते आउटडोर शूटिंग करना मुमकिन नहीं है, इसलिए उन्होंने अक्टूबर अंत तक शूटिंग रोकने के लिए कहा है।'

इस सूत्र ने यह जानकारी दी कि सलमान खान की प्राथमिकता टीम के सदस्यों की सुरक्षा है। अब मेकर्स साल 2021 में फेस्टिवल के मौके पर फिल्म रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं, तब तक थियेटर भी खुल जाएंगे। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। 

अगली खबर