जब फ्लाइट में सनी देओल ने बांट दी चंकी पांडे की सिगरेट, बताया 28 साल पुराना ये किस्सा

Chunky Pandey on Sunny Deol: चंकी पांडे ने हाल ही में बॉलीवुड जगत में अपनी संघर्षमय जीवन की कहानी को बताते हुए एक मजेदार घटना का उल्लेख किया। जानिए क्या है चंकी का ये किस्सा

Chunky Pandey
Chunky Pandey 

मुख्य बातें

  • चंकी पांडे ने अपनी लाइफ और फिल्मी करियर के कई किस्से शेयर किए हैं।
  • चंकी पांडे ने फिल्म विश्वात्मा का मजेदार किस्सा शेयर किया है।  
  • सनी देओल ने चंकी पांडे की विदेशी सिगरेट को चुराकर फ्लाइट में बांट दिया था।

मुंबई. चंकी पांडे 80 के दशक के उन एक्टर्स में से एक हैं जिनकी तुलना गोविंदा और सनी देओल से होती थी। उन्होंने इन दोनों के साथ ही कई फिल्मों में काम किया। इसमें से एक सुपरहिट फिल्म विश्वात्मा थी। चंकी पांडे ने अब इस फिल्म का मजेदार किस्सा शेयर किया है।  

चंकी पांडे की मानें तो एक बार सनी देओल ने उनके विदेशी सिगरेट को चुराकर फ्लाइट में बांट दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में चंकी पांडे ने कहा कि, 1992 में विश्वात्मा की शूटिंग के दौरान वे नैरोबी से मुंबई वापस आ रहे थे। इस दौरान मैं फ्लाइट में सो रहा था।। 

चंकी पांडे आगे बताते हैं कि, 'मुझे किसी ने अचानक जगाया। मुझे बताया गया कि सनी फ्लाइट में सिगरेट बांट रहा है।  सनी सिगरेट नहीं पीते, इसलिए अपने बैग में ढेर सारी सिगरेट होने के बावजूद मैंने सोचा कि मुझे अपना हिस्सा मिलना चाहिए।

पेसंजर्स से मांगी सिगरेट
चंकी पांडे ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, 'मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद मुझे लगा कि यह तो मेरी सिगरेट थी और जब मैंने बैग में देखा तो आधी से ज्यादा सिगरेट सनी ने पैसेंजर्स में बांट दी थी।'

बकौल चंकी पांडे, 'जिसके बाद चंकी रनवे के बाहर खड़े होकर पैसेंजर्स से सिगरेट मांगने लगे। सनी ने मुझसे कहा कि तुम्हे दयालु होना चाहिए। तुम्हें हमेशा शेयर करना चाहिए।' चंकी ने इस मजेदार किस्से को बताते हुए जमकर ठहाके लगाए।

आर्थिक तंगी के चलते बेच दी थी कार 
बॉलीवुड फिल्मों में बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाने वाले चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि महज 22 साल की उम्र में आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने अपनी सारी लग्जरी कार बेच दी थी। 

चंकी पांडे ने बताया बैंक बैलेंस जीरो हो जाने के कारण वह कर्ज में डूब गए और एक एक कर सारी कार बेच दी और अलग अलग ब्रांड्स में बतौर मॉडल का काम करना शुरु कर दिया था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर