चंकी पांडे को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार, सिनेमाघर नहीं खुलने पर प्राइवेट थिएटर करेंगे बुक

Chunky Panday on No Time To Die Film: चंकी पांडे को एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जिसके लिए वह प्राइवेट थिएटर तक बुक करने के लिए तैयार हैं।

Chunky Panday
चंकी पांडे 

मुख्य बातें

  • चंकी पांडे 'जेम्‍स बॉन्‍ड' फिल्‍मों के दीवाने हैं
  • उन्होंने यह सीरीज अब तक पूरी देखी है
  • अब जेम्‍स बॉन्‍ड की नई फिल्म आने वाली है

मशहूर 'जेम्स बॉन्ड 007' सीरीज की नई फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का दुनियाभर में कई महीनों से इंतजार हो रहा है। पहले यह फिल्म गर्मियों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया था। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। साथ ही बताया गया है कि फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे 'जेम्‍स बॉन्‍ड' फिल्‍मों के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। उनका यहां तक कहना है कि अगर सिनेमाघर नहीं खुलेंगे तो वह प्राइवेट थिएटर बुक करके फिल्म देखेंगे। बता दें कि 'अनलॉक 4' की नई गाइडलाइंस में सरकार ने थिएटर खोलने की इजाजत नहीं दी।

एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, 'नो टाइम टू डाई' फिल्म के बारे में बात करते हुए चंकी पांडे ने कहा, 'जेम्‍स बॉन्‍ड की फिल्‍म आ रही है। मैं फिल्‍म को थिएटर में जाकर देखने का इंतजार कर रहा हूं जो कि शायद 20 नवंबर को रिलीज हो रही है।' उन्होंने आगे हंसते हुए कहा, 'अगर थिएटर्स नहीं खुले तो मैं प्राइवेट थिएटर बुक करूंगा और फिल्‍म देखूंगा।' यह पूछे जाने पर कि फिल्‍म देखने के लिए आप प्राइवेट थिएटर बुक करने जैसा कदम उठाने के बारे में क्‍यों सोच रहे हैं तो इसपर चंकी पांडे ने कहा, 'मैं जेम्‍स बॉन्‍ड फिल्‍म को छोटे पर्दे पर नहीं देखूंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by James Bond 007 (@007) on


चंकी पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया है। वह जी5 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अभय' के दूसरे सीजन में विलेन का किरदार में नजर आए हैं। इससे पहले वह 'बेगम जान' और 'साहो' फिल्म में निगेटिव रोल में दिखे थे। कुछ साल पहले तक चंकी पांडे फिल्मों में कॉमिक किरदार निभाते हुए नजर आते थे लेकिन अब वह निगेटिव रोल को भी  एंजॉय कर रहे हैं।  उनका 'हाउसफुल' में आखिरी पास्ता का रोल काफी पॉपुलर हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर