Chunky Pandey: 33 साल बाद चंकी पांडे ने किया खुलासा, नाड़ा बांधते हुए पहलाज निहलानी ने दी थी पहली फिल्म

Chunky Pandey first film: चंकी पांडे ने साल 1987 में फिल्म आग ही आग से अपने करियर की शुरुआत की थी। चंकी पांडे के मुताबिक वह एक फाइव स्टार होटल में नाड़ा बांध रहे थे, जहां उनकी पहलाज निहलानी से मुलाकात हुई।

Chunky Pandey
Chunky Pandey 

मुख्य बातें

  • चंकी पांडे ने अपनी फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बताया है।
  • चंकी पांडे ने बताया कि उनकी पहलाज निहलानी से पहली मुलाकात होटल के बाथरूम में हुई थी।
  • चंकी पांडे ने नाड़ा बांधते हुए उन्हें अपने ऑफिस आने के लिए कहा था।

मुंबई. चंकी पांडे को फिल्म इंडस्ट्री में 33 साल हो गए हैं। फिल्म आग ही आग से डेब्यू करने वाले चंकी पांडे ने अब बताया है कि उन्हें नाड़ा बांधते हुए पहलाज निलहानी ने उन्हें ये फिल्म ऑफर की थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में चंकी पांडे ने बताया कि मैं एक फाइव स्टार होटल में अपना नाड़ा बांध रहा था। मैं काफी हल्ला मचा रहा था, तभी वहां पर पहलाज निहलानी भी मौजूद थे। 

चंकी पांडे आगे बताते हैं कि, पहलाज निहलानी ने मुझसे पूछा कि मैं क्या करता हूं, मुझे तब नहीं पता था कि ये वही बड़े प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने गोविंदा को लॉन्च किया था। मैंने उन्हें बताया कि मैं एक मॉडल हूं और फिल्मों में काम ढूढं रहा हूं।  

को एक्टर्स के लिए ऑटोग्राफ   
बकौल चंकी पांडे, 'पहलाज निहलानी मेरी बात सुनकर चौंक गए, उन्होंने मुझे अपने ऑफिस में आने को कहा ।इसके बाद मैंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल के ऑडिशन दिए। इसमें बी.आर चोपड़ा का महाभारत सीरियल भी शामिल था।'

चंकी पांडे कहते हैं कि, 'आखिर में मुझे फिल्म आग ही आग में साइन कर लिया गया। शूटिंग के पहले दिन मुझसे मेरी भांजी ने सभी को एक्टर के ऑटोग्राफ लाने को कहा। मैं सेट पर ऑटोग्राफ ले रहा था तो एक आदमी ने मुझे रोक दिया। उसने कहा आप क्या कर रहे हैं आप फिल्म के हीरो हैं।'

ऐसे पड़ा चंकी नाम
चंकी पांडे का असली नाम सुयश पांडे हैं। उन्होंने अपने नाम की भी कहानी बताई। चंकी कहते हैं, 'चंकी मुझे लोग प्यार से बुलाते हैं। ये मेरा पेट नेम था। पहलाज निहलानी मेरा असली नाम सुयश को ऑस्क्रीन नाम बनाना नहीं चाहते थे। 

चंकी पांडे आगे बताते हैं, 'उन्होंने अपने बच्चों से मेरे ऑनस्क्रीन नाम के लिए सलाह मानी। जब वह वापस लौटे तो मुझसे कहा कि मुझे अपना नाम चंकी ही रहने देना चाहिए। उनके बच्चे भी इसी नाम से खुश हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर