Brahmastra से लेकर Goodbye तक, इन फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे महानायक अमिताभ बच्‍चन

Upcoming Movies of Amitabh bachchan : सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन 78 बरस के हो चुके हैं लेकिन अभी भी पर्दे पर सक्रिय हैं। उनके पास इतनी फ‍िल्‍में हैं जिनती किसी युवा अभिनेता के पास भी नहीं हैं।

Amitabh bachchan
Amitabh bachchan 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्‍चन 78 बरस के हो चुके हैं लेकिन अभी भी पर्दे पर सक्रिय हैं।
  • उनके पास इतनी फ‍िल्‍में हैं जिनती किसी युवा अभिनेता के पास भी नहीं हैं।
  • महानायक आने वाले समय में कई फ‍िल्‍मों में बैक टू बैक नजर आने वाले हैं।

Upcoming Movies of Amitabh bachchan : सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन 78 बरस के हो चुके हैं लेकिन अभी भी पर्दे पर सक्रिय हैं। उनके पास इतनी फ‍िल्‍में हैं जिनती किसी युवा अभिनेता के पास भी नहीं हैं। महानायक आने वाले समय में कई फ‍िल्‍मों में बैक टू बैक नजर आने वाले हैं। इनमें से कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग भी अमिताभ बच्‍चन पूरी कर चुके हैं और कई फ‍िल्‍मों पर काम कर रहे हैं। आइये एक नजर डालते हैं बिग बी की अपकमिंग फ‍िल्‍मों पर-

गुडबाय (Goodbye)

हाल ही में उनकी नई फ‍िल्‍म गुडबॉय की घोषणा हुई। एकता कपूर की इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन संग अदाकारा नीना गुप्‍ता और रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। बधाई हो फेम अदाकारा नीना गुप्‍ता इस फ‍िल्‍म में पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करेंगी और उनकी पत्‍नी का रोल निभाएंगी।

चेहरे (Chehre)

अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म चेहरे इन दिनों चर्चा में है। यह फ‍िल्‍म रिलीज को तैयार थी लेकिन कोरोना के केसों में इजाफा हुआ तो रिलीज खिसका दी गई। रूमी जाफरी के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में अमिताभ वकील के किरदार में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं।

झुंड (Jhund)

झुंड एक खेल आधारित फ‍िल्‍म है जिसमें अमिताभ बच्‍चन एक एनजीओ के फाउंडर की भूमिका में होंगे। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के अलावा आकाश थोसर और रिंकू राजगुरू लीड रोल में होंगे।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)

निर्देशक अयान मुखर्जी की यह फ‍िल्‍म लंबे समय से चर्चा में है और किसी ना किसी वजह से बार बार अटक रही है। यह फ‍िल्‍म साल 2020 में रिलीज होनी थी। इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय जैसे सितारे लीड रोल में होंगे। इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

मेडे (Mayday)

निर्देशन की दुनिया में डेब्‍यू कर रहे सुपरस्‍टार अजय देवगन की इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में होंगे। 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में खुद अजय देवगन अहम रोल निभाएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर