Chehre Trailer Out: अमिताभ बच्चन- इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरी होगी कहानी

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 09 अप्रैल, 2021 को थियेटरों में रिलीज होगी। 

मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन है जो दर्शकों को थियेटर तक खींचने का दम रखता है।
  • फिल्म इस साल 09 अप्रैल को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन है और दर्शकों को थियेटरों तक खींचने का दम रखता है। फिल्म का ट्रेलर ना केवल सस्पेंस से भरा है बल्कि एक बंगले में बंद चल रही ये कहानी कई जगह दर्शकों डराने का काम भी करती है। फिल्म में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। 

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील वीर सहाय के रोल में जबकि इमरान एक बिजनेसमैन करण ओबेरॉय के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म से एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, सिद्धांत कपूर और रघुबीर यादव हैं। 2 मिनट 22 सेकंड का फिल्म का ये ट्रेलर दिलचस्प है।

अमिताभ- इमरान की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग यूरोप के ठंडे इलाके में भी हुई थी जिसकी जानकारी खुद इमरान ने साल 2019 में ट्वीट कर दी थी। उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था,' फिल्म चेहरे का स्लोवाकिया शेड्यूल पूरा हो गया है। पूरी टीम को बधाई जिन्होंने -12 डिग्री तापमान में शूटिंग की। वहीं दूसरी तरफ मैं आराम से 9 कपड़ों की लेयर में पैक था।'

फिल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गई थी और 10 मई 2019 को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को आगे खिसकाना पड़ा। अब फिल्नम 09 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर