Mayday: अमिताभ बच्‍चन-अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'मेडे' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, न‍िभाएंगी पायलट का किरदार

Rakul Preet Singh in Mayday: अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन की थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'मेडे' में रकुल प्रीत सिंह की एंट्री हो गई है। इस फ‍िल्‍म में रकुल प्रीत पायलट का किरदार न‍िभाती नजर आएंगी।

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh 

मुख्य बातें

  • फ‍िल्‍म मेडे में लीड रोल न‍िभाएंगी रकुल प्रीत स‍िंंह।
  • अमिताभ और अजय देवगन सात साल बाद आएंगे साथ।
  • इसी साल द‍िसंबर में तीनों स‍ितारे हैदराबाद में करेंगे शूटिंग।

Rakul Preet Singh in Mayday: अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन की थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'मेडे' में रकुल प्रीत सिंह की एंट्री हो गई है। इस फ‍िल्‍म में रकुल प्रीत पायलट का किरदार न‍िभाती नजर आएंगी। मेकर्स ने बाकायदा रकुल प्रीत के नाम की घोषणा करते हुए उनके रोल की जानकारी दी है। कुछ वक्‍त पहले ही इस फ‍िल्‍म की घोषणा हुई थी और तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि कौन सी अदाकारा अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन के साथ इस फ‍िल्‍म में नजर आएगी।

अजय देवगन फ‍िल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म को खुद अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे। अमिताभ बच्‍चन को जब अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे तो यह देखना वाकई बहुत दिलचस्‍प होगा।इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे जबकि अमिताभ बच्‍चन के रोल के बारे में जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। दिसंबर महीने में इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करने की योजना है।

रकुल प्रीत सिंह हाल ही में Drugs मामले को लेकर चर्चा में रही थीं। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने उनसे पूछताछ भी की थी। वहीं आखिरी बार उन्‍हें राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ फ‍िल्‍म शिमला मिर्ची में देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई अहम फ‍िल्‍में हैं। वह जॉन अब्राहम कीअटैक, सरदार एंड ग्रैंडसन, इंडियन 2 जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी। रकुल प्रीत अजय देवगन के साथ दे दे प्‍यार दे में काम कर चुकी हैं। 

सात साल बाद अमिताभ-अजय साथ

अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन जब जब स्‍क्रीन पर साथ आए हैं उन्‍हें काफी पसंद किया गया है। सात साल पहले फ‍िल्‍म सत्‍याग्रह में दोनों साथ काम करते हुए नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया था। दोनों ने मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में काम किया है। अजय देवगन ने जब डायरेक्‍शन वेंचर की शुरुआत करने की सोची तो उनके दिमाग में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का नाम आया। फ‍िल्‍म की कहानी अमिताभ बच्‍चन को बेहद पसंद आई और उन्‍होंने रोल के लिए हां कह दी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर