Bollywood Weekly News: सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन- सुजैन खान ने लिखा पोस्ट, जानिए बॉलीवुड की हफ्तेभर की बड़ी खबरें

Bollywood News 20 Feb 2022- 27 Feb 2022: ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के लिए फोटो शेयर किए हैं। गंगूबाई काठियावाड़ ने पहले दिन 10 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। जानिए इस हफ्ते बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan, Saba Azad 
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए पोस्ट लिखा है।
  • फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ वेडिंग फोटोज शेयर की है।
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Bollywood Weekly News 20 Feb-27 Feb 2022: ऋतिक रोशन और सिंगर सबा आजाद इन दिनों अफेयर की खबरो के कारण सुर्खियों में हैं। वहीं, ऋतिक रोशन ने सबा और उनके एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। वहीं, कोरोना की तीसरी लहर के बाद रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को पहले दिन शानदार ओपनिंग मिली है। जानिए इस हफ्ते की बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 

ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। फोटो में सबा आजाद और इमाद शाह नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने ये शेयर करते हुए लिखा- किल इट गाइज। ये पोस्ट उनके बैंड इलेक्ट्रो-फंक मैडबॉय/मिंक का है। ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी सबा खान की तारीफ की है। सुजैन ने लिखा, 'क्या शानदार शाम थी। तुम सुपर कूल हो सबा आजाद।' इसके साथ सुजैन ने लिखा, शुक्रिया सुजी। बहुत बहुत खुश हूं कि आप बीती रात वहां मौजूद थीं।' ऋतिक रोशन ने अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की थी। फोटो में सबा भी नजर आ रही हैं। 

hs

गंगूबाई काठियावाड़ी का कलेक्शन
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन दमदार कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म वीकेंड खत्म होने तक 40 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। भारत के अलावा फिल्म विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद जब थिएटर खुले थे तब सूर्यवंशी ने 26.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

Also Read: बिना निकाह-फेरों के हुई फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी, नई बहू ने जावेद अख्तर के साथ किया डांस

फरहान अख्तर ने शेयर किए फोटोज 
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। फरहान अख्तर ने शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फरहान ने 'कुछ दिनों पहले शिबानी दांडेकर और मैंने अपने यूनियन को सेलिब्रेट किया। हम उन सभी के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा। हालांकि, ये सेलिब्रेशन तब तक अधूरा है जब तक इसकी कुछ अनमोल झलक आपके साथ शेयर न कर लें। हम अपने इस सफर की शुरुआत कर रहे हैं। ऐसे में आप सभी का आशीर्वाद चाहते हैं।'  

Farhan Akhtar Wedding

कंगना रनौत की याचिका पर नौ मार्च को फैसला 
जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के  खिलाफ मानहानि केस दायर किया था। कंगना रनौत ने अपील दायर की थी कि इस केस को दूसरी जगह स्थानांतरित करने की अपील की थी। अदालत कंगना रनौत के आवेदन पर अदालत अब 9 मार्च को अपना फैसला सुनाएगी। कंगना रनौत ने अपनी याचिका में कहा था कि अंधेरी कोर्ट ने उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया है। इस वजह से वह अपना केस मुंबई से स्थानांतरित करना चाहती हैं। कंगना ने कहा है कि अंधेरी कोर्ट ने उनके मुकदमे से पहले ही उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की। 

रिलीज हुआ झुंड का ट्रेलर
अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। झुंड के ट्रेलर में दिखाया है कि किस तरह से अमिताभ बच्चन का किरदार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे, जो अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं, उन्हें फुटबॉल सिखाते हैं।

फिल्म को पॉपुलर मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं। झुंड फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है। फिल्म का म्यूजिक अजय अतुल ने दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर