भूल भुलैया 2 ने कमाए 100 करोड़ तो आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, जानें हफ्तेभर की 5 सबसे बड़ी बॉलीवुड खबरें

Bollywood Top-5 News weekly highlights: करण जौहर की 50वें बर्थडे पार्टी की चर्चा अब तक हो रही है। लंबे टाइम के इंतजार के बाद आखिरकार आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की सभी बड़ी खबरें...

Bollywood Newsmakers of the week: PM modi write letter to lata mangeshkar brother Aryan Khan Gets Clean Chit, Bhool Bhulaiyaa 2 in 100 Crore Collection, karan johar 50th birthday party many more-
बॉलीवुड की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • भूल भुलैया 2 हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल
  • नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर के भाई को लिखा खत
  • जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की सभी बड़ी खबरें

Bollywood News of The Week: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का इतिहास रच दिया है। वहीं करण जौहर की 50वें बर्थडे पार्टी की चर्चा अब तक हो रही है। लंबे टाइम के इंतजार के बाद आखिरकार आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की सभी बड़ी खबरें। 

नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर के भाई को लिखा खत
जाने-माने संगीतकार हृदयनाथ मंगेशकर ने यह फैसला लिया है कि वह प्रधानमंत्री को मिले लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड के कैश प्राइज को पीएम केयर्स फंड में दान करने वाले हैं। बुधवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह इच्छा जताई थी कि उनको जो पुरस्कार मिला है उसके कैश प्राइज को किसी चैरिटेबल इंस्टिट्यूशन में दान कर दिया जाए। जिसके बाद हृदयनाथ मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी कि प्रधानमंत्री को मिले कैश प्राइज को पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हृदयनाथ मंगेशकर को खत में लिखा, 'मैं मंगेशकर परिवार को मुझे लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। पिछले महीने मुंबई में मुझे अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जो स्नेह दिया गया था उसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि आपके खराब सेहत के चलते मेरी आपसे मुलाकात नहीं हो सकी। इस अवॉर्ड के साथ मुझे एक लाख रुपए कैश प्राइज मिले। क्या मैं आपसे यह अनुरोध कर सकता हूं कि आप अपने पसंद से किसी भी धर्मार्थ संस्थान को यह नकद पुरस्कार दान कर दें?' आपको बता दें, इस वर्ष 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री को पहली बार लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से मुंबई में सम्मानित किया गया था। 

पढ़ें- रणदीप हुड्डा को पहचान पाना हो रहा मुश्किल, वीर सावरकर के लिए खुद को किया ट्रांसफॉर्म

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आया पूरा बॉलीवुड
बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने बड़े ही धूमधाम से अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। करण के ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। पार्टी के जरिए कई एक्स पार्टनर्स कई सालों के बाद एक-दूसरे के आमने-सामने आए। वहीं कुछ ने अपनी रिलेशनशिप को पार्टी के जरिए ऑफिशियल किया। शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान, आमिर खान, सलमान खान, काजोल, रानी मुखर्जी, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, करीना-सैफ, ऋतिक-सुजैन, सारा-इब्राहिम, जान्हवी-अनन्या, मलाइका सहित सभी दिग्गज यहां पहुंचे थे। इसी के साथ करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी की है। करण पहली बार एक एक्शन मूवी को डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

भूल भुलैया 2 हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का इतिहास रच दिया है। फिल्म ने सभी नई-पुरानी रिलीज फिल्मों को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का डंका बजा रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 अपनी रिलीज के आठवें दिन भी नंबर वन पर बनी हुई है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा 98.57 करोड़ से ऊपर निकल गया है और शनिवार खत्म होते-होते फिल्म की नेट कमाई 100 करोड़ पहुंच जाएगी। इसी के साथ कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को दर्शकों ने नकार दिया है।

आर्यन खान को मिली क्लीन चिट
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्लीन चिट दे दी गई है। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले साल (2 अक्टूबर 2021) के दिन मुंबई से गोवा जा रहे हैं कॉर्डेलिया क्रूज से गिरफ्तार किया था। आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा को भी हिरासत में लिया गया था। इस गिरफ्तारी के बाद उन्हें तकरीबन 27 दिन तक आर्थर रोड जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। 28वें दिन आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा किया था। एनसीबी द्वारा आर्यन खान पर यह आरोप लगाया गया था कि उनके पास ड्रग्स बरामद किया गया है। जिसका इस्तेमाल वह क्रूज पर पार्टी के दौरान करने वाले थे। हालांकि आर्यन खान ने इन तमाम आरोपों को सिरे से खारिज किया था। अब आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद से सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिनमें यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि बेगुनाहों को फंसाने वाले समीर वानखेड़े पर कारवाई कब होगी?

सतीश कौशिक ने एक एयरलाइंस पर लगाया गंभीर आरोप
फिल्म मेकर और बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए निजी एयरलाइन गो फर्स्ट पर यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध साधनों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने हाल के एक बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक विशेष सीट के लिए अतिरिक्त पैसे का भुगतान किया, लेकिन एयरलाइन ने कथित तौर पर उस सीट को किसी और को बेच दिया। सतीश ने बुधवार सुबह ट्विटर पर बताया कि उन्होंने मुंबई से देहरादून के लिए गो फर्स्ट फ्लाइट में बीच की सीट के लिए 25,000 रुपये दिए थे। बाद में उन्हें पता चला कि वही सीट किसी अन्य यात्री को भी बेची गई थी। अभिनेता ने लिखा कि यह बहुत दुखद है कि गो फर्स्ट एयरवेज को यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर