Bollywood Throwback: जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन करते वक्‍त बेकाबू हो गया था यह एक्‍टर, हरकतें देख गुस्‍से में अदाकारा ने जड़ दिया था थप्‍पड़

बॉलीवुड
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Nov 07, 2021 | 09:59 IST

Bollywood Throwback: एक फिल्म में इंटीमेट सीन करते वक्‍त सीरियस हो गए थे दिलीप ताहिल। उन्‍होंने जयाप्रदा को कसकर पकड़ लिया था। इस बात से अदाकारा नाराज हो गई थीं।

Jaya Prada, Dalip Tahil
Jaya Prada  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जयाप्रदा ने दिलीप को हटाने की कोशिश की थी
  • एक्‍टर के रील से रियल लाइफ में सीरियस होने पर अदाकारा ने उठाया ये कदम
  • जयाप्रदा के गुस्‍से से सेट पर पसर गया था सन्‍नाटा

Bollywood Throwback story of Jaya Prada slaps Dalip Tahil: फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक सीन देने होते हैं। कई बार इन स्टार्स को ऐसे सीन भी शूट करने पड़ते हैं जिनमें वो काफी असहज हो जाते हैं। ऐसा ही एक सीन शूट करने के दौरान एक्‍टर दिलीप ताहिल बेकाबू हो गए थे। दरअसल वह मशहूर अदाकारा जयाप्रदा के साथ एक मूवी के लिए इंटीमेट सीन शूट कर रहे थे। इस दौरान वह सीन में इतना खो गए कि उन्‍होंने असल में जयाप्रदा को कसकर पकड़ लिया। कई बार खुद को छुड़ाने की कोशिश के बावजूद दिलीप रोल से बाहर नहीं आए। उनकी हरकतों से जयाप्रदा को गुस्‍सा आ गया। एक्ट्रेस ने सेट पर सबके सामने दिलीप को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

जयाप्रदा के इस एक्‍शन से हर कोई हैरान रह गया। पूरे सेट पर सन्‍नाटा पसर गया। काफी देर तक फिल्म की शूटिंग रुकी रही, लेकिन दोनों को समझाने के बाद इस सीन को दोबारा शूट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मूवी में अभिनेता दिलीप ताहिल हैं खलनायक के रूप में थे। वह रेप सीन फिल्‍माते वक्‍त ज्‍यादा सीरियस हो गए थे। वह अभिनेत्री जयाप्रदा के साथ काम कर रहे थे। 

उन्हें अभिनेत्री जयाप्रदा के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करना था। सेट पर पूरी कास्ट मौजूद थी। इस सीन की शूटिंग शुरू होते ही अचानक अदाकारा असहज होने लगीं। दिलीप ने उन्‍हें बाहों में कस कर पकड़ लिया। लंबे समय से एक्ट्रेस खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही थीं मगर कामयाब नहीं हुईं। ऐसे में जब जयाप्रदा को अहसास हुआ कि उनके को-स्टार दिलीप गंभीर हो गए हैं। उन्‍होंने एक्‍टर को थप्पड़ मारा और कहा, ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर