Nana Patekar ने फिल्म ‘Tirangaa’ के लिए रखी थी शर्त, 'अगर Raj Kumar ने किया दखल तो तुरंत छोड़ देंगे सेट'

Bollywood Throwback Tirangaa: नाना पाटेकर ने फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर मेहुल कुमार के सामने एक शर्त रखी कि, यदि दिवगंत अभिनेता राज कुमार हस्तक्षेप करते हैं तो वह तुरंत सेट छोड़ देंगे...

Nana Patekar And Rajkumar How Agreed To Work Together In Film Tirangaa Bollywood Throwback
नाना पाटेकर और राज कुमार। 
मुख्य बातें
  • नाना पाटेकर ने ‘तिरंगा’ में काम करने से कर दिया था मना, स्क्रिप्ट पढ़कर हुए थे राजी।
  • फिल्म के सेट पर राज कुमार और नाना पाटेकर ने नहीं की थी एक दूसरे से बात।
  • Bollywood Throwback Tirangaa:

बॉलीवुड के महानायक दिवगंत अभिनेता राज कुमार और नाना पाटेकर ने मेहुल कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म तिरंगा में एक साथ काम किया था। हालांकि फिल्म निर्माता को दोनों के साथ काम करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इस बात का खुलासा मेहुल कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। आपको बता दें दोनों अभिनेता अपनी एक्टिंग के साथ डायलॉग डिलीवरी के लिए भी काफी मशहूर थे। साथ ही अपने अक्खड़ स्वभाव के लिए भी जाने जाते थे।

एक साक्षात्कार के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मेहुल ने बताया कि जब उन्होंने नाना पाटेकर से फिल्म के लिए संपर्क किया, तो नाना ने तुरंत इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। नाना ने कहा कि वह ‘’व्यावसायिक फिल्में’’ नहीं करते हैं और इस प्रस्ताव को इंकार कर दिया। हालांकि इसके बाद मेहुल कुमार ने एक बार अभिनेता से स्क्रिप्ट पढ़ने कि अपील की, स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद नाना फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए।

लेकिन फिल्म में काम करने से पहले नाना पाटेकर ने फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर मेहुल कुमार के सामने एक शर्त रखी कि, यदि दिवगंत अभिनेता राज कुमार हस्तक्षेप करते हैं तो वह तुरंत सेट छोड़ देंगे। मेहुल ने नाना से वादा किया कि अभिनेता फिल्म की प्रक्रिया पर कोई हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

वहीं दूसरी ओर जब मेहुल ने राज कुमार से कहा कि नाना पाटेकर इस फिल्म में उनके सह कलाकार होंगे, तो उन्होंने निर्देशक से पूछा कि ‘ये फिल्म उन्होंने नाना को क्यों साइन किया’। कुमार ने कहा कि उन्होंने सुना है ‘नाना सेट पर काफी असभ्य तरीके से रहते हैं और गाली गलौज करते हैं’।

राज कुमार और नाना पाटेकर ने नहीं की थी एक दूसरे से बात

मेहुल ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर कोई तनाव नहीं था। क्योंकि राज कुमार और नाना पाटेकर ने कभी एक दूसरे से बातचीत नहीं की। साक्षात्कार के अंत में मेहुल ने मुक्सुराते हुए बताया कि फिल्म में गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से काफी क्लोज हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर