Nana Patekar को काम मिलने पर भड़क गईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, बोलीं- मेरा न्याय कहां हैं?

साल 2018 में यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे नाना पाटेकर पर्दे पर वेबसीरीज से वापसी करने जा रहे हैं। इस बात पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाराजगी जताई है।

Nana Patekar and Tanushree
Nana Patekar and Tanushree 

मुख्य बातें

  • फिरोज नाडियाडवाला की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं नाना पाटेकर
  • मीटू का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जताई है नाराजगी
  • तनुश्री दत्‍ता ने मेकर्स से कहा- प्‍लीज ऐसे लोगों को ना दें काम

साल 2018 में यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे नाना पाटेकर पर्दे पर वेबसीरीज से वापसी करने जा रहे हैं। आरोपों से क्‍लीन चिटने मिलने के बाद वह फिरोज नाडियाडवाला की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। आरोपों के लगने के बाद हाउसफुल 3 सहित कई बड़ी फिल्मों से नाना पाटेकर को निकाल दिया गया था। अब जब दोबारा उनकी काम पटरी पर लौट रहा है तो उन पर मीटू का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाराजगी जताई है। 

तनुश्री दत्‍ता ने स्‍पॉटबॉय से बातचीत में कहा- 'मुझे परेशान करना, अपमान करना, डराना, धमकाना, हमला करना, मेरा कर‍ियर और जीवन बर्बाद करने के बाद भी इन लोगों को बॉलीवुड के दिग्‍गज निर्माता का समर्थन मिल जाता है और यह लोग कमबैक कल लेते हैं।' तनुश्री दत्‍ता ने आगे सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेकर बॉलीवुड पर निशाना साधा। 

उन्‍होंने कहा- 'मुझे बॉलीवुड से दूर कर दिया गया, मुझे इसके लिए मजबूर किया गया और अब वही लोग सुशांत के लिए न्‍याय की मांग कर रहे हैं। मेरे लिए न्‍याय कहा हैं?' नाना पाटेकर को काम देने वाले मेकर्स से उन्‍होंने अनुरोध किया कि प्‍लीज ऐसा ना करें, ऐसे लोगों को काम ना दें। तनुश्री दत्‍ता ने आगे कहा कि मेरी लड़ाई आगे कैसे जारी रहेगी? मुझे बिल भरने होते हैं और कोई सपोर्ट देने वाला नहीं है? मुझे गर्व होता है जब मैं कंगना और उनके जैसे लोगों को सच के लिए बोलते देखती हूं। 

ये था पूरा मामला 

साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता ने मीटू मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस के मुताबिक 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की थी। इस मामले को पुलिस ने बड़ी गंभीरता के साथ लिया और नाना पाटेकर के खिलाफ FIR दर्ज की। जब इस मामले में जांच के बाद पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं आया था और नाना पाटेकर को क्लीन चीट दे गई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर