Bollywood News Today in Hindi, 18 August 2022: ब्रह्मास्त्र के नए सॉन्ग भूत का डांस का टीजर आउट, लाइगर के आफत गाने पर मचा हंगामा

Bollywood News Today in Hindi, 18 August 2022 : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर के गाने आफत को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। वहीं, ब्रह्मास्त्रा के नए गाने डांस भूत का टीजर आउट हुआ है। आइए जानते हैं 18 अगस्त, 2022 की बड़ी खबरें....

bollywood top 5 news
bollywood top 5 news  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र के नए सॉन्ग डांस का भूत का टीजर हुआ आउट
  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के वकील ने एक्ट्रेस को निर्दोष बताया
  • कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato को टोरंटो अंतराराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा

Bollywood News Today in Hindi, 18 August 2022 : बॉलीवुड के लिए आज का दिन काफी हल चल भरा रहा। सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ बायकॉट बॉलीवुड चर्चा में रहा, तो दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने उन्हें पीड़िता बताया है। इसके अलावा कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म Zwigato का क्लिप शेयर किया है। बॉलीवुड में अनन्या पांडे, जैकलीन फर्नांडिस, अक्षय कुमार समते कई स्टार्स सुर्खियों में छाए रहें। आइए बिना देर किए जानते हैं 18 अगस्त 2022 की बड़ी खबरों के बारे में.....
 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने दी सफाई

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किले बढ़ गई है। इस मामल में एक्ट्रेस के वकील ने सफाई देते हुए उन्हें बेगुनाह बताया है। एक्ट्रेस की लीगल टीम ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि जैकलीन इस मामले में पीड़िता हैं न की अपराधी। ईडी ने 200 करोड़े के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया है। उनके वकील का कहना है कि एक्ट्रेस ने जांच में पूरा सहयोग किया है। उन्होंने हमेशा ईडी की सवालों का जवाब दिया है, हालांकि हमें अभी तक ईडी की तरफ से कोई संज्ञान नहीं मिला है। हमें ये सभी जानकारी मीडिया के जरिए पता चली है।

अर्जुन कपूर के बायकॉट बयान पर नरोत्नम मिश्रा ने दिया जवबा

इन दिनों सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है। इस मामले में अर्जुन कपूर ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि हम सबको इस मामले में मिलकर कुछ करना चाहिए। हमारी चुप्पी का ये लोग गलत फायदा उठा रहे हैं। अर्जुन के इस बयान पर एक्टर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इसके बाद इस मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, धमकी देने की बजाय अपनी एक्टिंग पर ध्यान दे अर्जुन कपूर।

Zwigato में गंभीर रोल निभाते नजर आएंगे कपिल शर्मा, शेयर किया फिल्म का क्लिप

स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने  जबरदस्त कॉमेडी और सिंगिंग के लिए जानते जाते हैं। कॉमेडियन ने अपने नए फिल्म में गंभीर रोल निभाकर फैंस को चौंका दिया है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म Zwigato का टीजर रिलीज किया। कपिल और शहाणा गोस्वामी की फिल्म Zwigato को टोरंटो अंतराराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - Janmashtami 2022: हर-हर शंभू गाने वाली फरमानी नाज ने जन्माष्टमी पर गाया कृष्ण भजन, बनीं श्याम दीवानी
 

ब्रह्मास्त्र के नए सॉन्ग डांस का भूत का टीजर हुआ आउट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बज बना हुआ है। इस फिल्म के नए सॉन्ग डांस का भूत का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में रणबीर यानी शिवा दशहरा महोत्सव में नाचते नजर आए। वीडियो में एक्टर जबरदस्त डांस करते  दिखाई दिए। इससे पहले केसरिया और देवा- देवा सॉन्ग रिलीज हो चुका है। फैंस रणबीर के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

जानिए लाइगर के गाने पर आफत को क्यों उठी बायकॉट करने की मांग?

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म का गाना आफत रिलीज हुआ था। इस गाने पर जमकर रील्स बन रहे हैं। आफत में भगवान के लिए मुझे छोड़ दो... भगवान के लिए मुझे छोड़ दो जैसे लिरिक्स है। जिसके बाद यूजर्स इसके लिरिक्स को रेप डॉयलाग बता रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि पुरानी फिल्मों में हिरोइन अक्सर रेप सीन के दौरान बोलती थी भगवान के लिए मुझे छोड़ दो। गाने में अनन्या पांडे ये डायलॉग बोलते नजर आती हैं। गाने में रेप डायलॉग सुनकर भड़के यूजर्स । सोशल मीडिया पर यूजर्स इस गाने को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर