Dobaaraa First Review: सामने आया तापसी पन्नू की 'दोबारा' का फर्स्ट रिव्यूू, जानें कैसी है अनुराग कश्यप की ये फिल्म

Dobaaraa First Review: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रिलीज को तैयार है। 19 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Dobaaraa First Review
Dobaaraa First Review 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रिलीज को तैयार है।
  • 19 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • इसका सामना लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होगा।

Dobaaraa First Review: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रिलीज को तैयार है। 19 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक अनुराग कश्यप की अपकमिंग मिस्ट्री ड्रामा फिल्म 'दोबारा' की मंगलवार को स्क्रीनिंग हुई, इसके बाद कुछ सेलेब्स ने इस फिल्म का रिव्यू किया और बताया कि ये फिल्म कैसी है। स्क्रीनिंग में कुब्रा सैत और एली अवराम भी शामिल हुईं और दोनों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू किया है। 

एली अवराम ने तापसी पन्नू की फिल्म की खुलकर प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा कि इस फिल्म को उन्होंने खूब एन्जॉय किया। बारिश के मौसम के लिए यह एक परफेक्ट फिल्म है। आप जब फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे कि मैं ऐसा क्यों कह रही हूं। फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा इसकी कहानी है। इसके आगे एली अवराम ने एक बात लिखी है जो शायद इस फिल्म का सस्पेंस है। एली ने लिखा- 'मैं अब जब सोने जा रही हूं तो मुझे ऐसा लग रहा है कि कहीं मेरे साथ भी ऐसा न हो जाए।'

Also Read: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के 30% शो कैंसिल, दर्शकों को तरसीं आमिर खान-अक्षय कुमार की फिल्में

कुब्रा सैत ने लिखा कि ये फिल्म उन्हें 1996 में ले गई। उन्होंने अनुराग कश्यप की खूब तारीफ की है और कहा कि इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि हम सब अनुराग कश्यप को कितना प्यार करते है। कुब्रा सैत ने 'दोबारा' को मेड (पागल) फिल्म बताया। रिद्धि डोगरा ने कहा कि ये फिल्म सभी को जरूर देखनी चाहिए। यह फिल्म एंटरटेनिंग है और बांधकर रखती है।

इन फिल्मों से होगी टक्कर

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो इसका सामना बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होगा। ये दोनों फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हुई थीं। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, ऐसे में तापसी पन्नू के पास दर्शकों को खींचने का अच्छा मौका है। 

  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर