Bollywood News 09 May 2021: 'फिर जन्म लूंगा'-पोस्ट लिखने के बाद एक्टर का निधन, तैमूर संग दिखी छोटे भाई की झलक

Entertainment News 9 May 2021: कोरोना महामारी का कहर बदस्तूर जारी है और मनोरंजन जगत को इसकी वजह से लगातार झटके लग रहे हैं। आइए जानते हैं फिल्मी जगत से जुड़ी रविवार की खबरें।

9th May Bollywood Top News in Hindi
9 मई की टॉप हिंदी बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • कोरोना से मजबूर एक्टर ने मार्मिक पोस्ट लिखने के अगले दिन गंवाई जान।
  • जान्हवी कपूर को मदर्स डे पर याद आईं श्रीदेवी, शेयर की मां की पुरानी यादें।
  • 20 साल बाद फिर साथ आएगी 'देवदास' की जोड़ी, भंसाली की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख।

9 May 2021 Bollywood Entertainment News in Hindi: 9 मई को बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत सी खबरें आईं हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत को लग रहा है कि ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम पर भी उन्हें बैन किया जा सकता है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की ओर से उनका पोस्ट डिलीट करने का दावा किया है। दो दशक बाद शाहरुख खान के एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की चर्चा है। एक ओटीटी अभिनेता मार्मिक पोस्ट लिखने के कुछ घंटों के बाद निधन हो गया। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की कुछ खास सुर्खियों पर।

मार्मिक पोस्ट में मजबूरी बयां करने के अगले दिन कोरोना से एक्टर का निधन:
कोविड-19 ​​पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता राहुल वोहरा का रविवार (9 मई) को निधन हो गया। मरने से पहले अपनी मजबूरी को बयां करते हुए अभिनेता ने बेहद मार्मिक पोस्ट लिखा था। फेसबुक पर बड़े पैमाने पर 1.9 मिलियन फैन रखने वाले अभिनेता ने एक दिन पहले लिखा था कि अगर उन्हें सही इलाज मिलता तो उनकी जान बच जाती और अब वह हिम्मत हार चुके हैं। साथ ही एक्टर ने अगला जन्म लेने की भी बात कही थी। नीचे दिए लिंक में पूरी खबर पढ़ें।

20 साल बाद साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान:
साल 2000 में आई फिल्म ‘देवदास’ के बाद शाहरुख खान दशकों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखाई देंगे। सूत्रों के अनुसार यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘इजहार’ के जरिए फिर साथ आएंगे, आपको बता दें इस फिल्म को संजय लीला भंसाली करीब 4 साल पहले शाहरुख के साथ करना चाहते थे।

इंस्टाग्राम के पोस्ट डिलीट करने पर कंगना का सवाल- 'क्या कोरोना के भी फैन हैं?'
अभिनेत्री कंगना रनौत का दावा है कि कोरोना को हराने को लेकर किया गया उनका पोस्ट इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'इंस्टाग्राम ने मेरा वो पोस्ट डिलीट कर दिया है जिसमें मैंने कोरोना को खत्म करने की बात कही थी। पोस्ट हटा दिया गया क्योंकि कुछ लोग इससे आहत हुए थे। मतलब आतंकवादी और कम्युनिस्ट से सहानुभूति रखने वालों के बारे में ट्विटर पर सुना था लेकिन कोविड फैन क्लब..... बहुत खूब... यहां इंस्टा पर मुझे दो दिन हुए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां मैं एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी।'

छोटे भाई के साथ नजर आए तैमूर, मां करीना ने शेयर की तस्वीर:

दर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। करीना कपूर खान ने अब इस खास मौके पर अपने नन्हें बच्चे की झलक दिखाई है। फोटो में तैमूर अली खान अपने छोटे भाई के साथ नजर आ रहे हैं। करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों की फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, शेयर की पुरानी यादें:

मदर्स डे के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर ने अपनी दिवंगत मां और दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी को याद किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को 54 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली थी। मदर्स डे के मौके पर आज जान्हवी ने मां श्रीदेवी को याद करते हुए बचपन की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में श्रीदेवी के साथ छोटी जान्हवी और खुशी दिखाई दे रही हैं। अन्य कई सेलेब्स ने भी मदर्स डे पर अपनी मां के लिए खास पोस्ट शेयर किए।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा- थैंक्यू:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। हाल में उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स की जमकर सराहना की है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत में बड़ी तेजी से फैली है और ऐसे में यह भारत के फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए भी एक कठिन चुनौती बनकर सामने आई है। इससे पहले कोरोना पीड़ितों के लिए डोनेशन देने और फंड जुटाने को लेकर स्टार कपल ने जानकारी दी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर