क्या Instagram भी Kangna Ranaut को करेगा बैन? पोस्ट डिलीट पर एक्ट्रेस का सवाल-'कोरोना के भी फैन हैं?'

Kangana Ranaut Instagram News in Hindi: अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया है कोरोना को हराने को लेकर किया उनका पोस्ट इंस्टाग्राम की ओर से डिलीट कर दिया गया है।

Kangna Ranaut Instagram post delete
कंगना रनौत का दावा- इंस्टाग्राम ने पोस्ट किया डिलीट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत का दावा- कोरोना को हराने को लेकर उनका पोस्ट इंस्टाग्राम ने किया डिलीट
  • एक्ट्रेस ने कसा तंज- 'क्या सोशल मीडिया पर कोरोना का भी फैन क्लब है?'
  • इंस्टाग्राम पर बैन होने की संभावना पर मजाकिया अंदाज में लिखी ये बात

मुंबई: विवादित विषयों पर बेबाक टिप्पणी करने को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वह कोरोना से संक्रमित होने को लेकर चर्चा में रहीं और उससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बैन किए जाने को लेकर भी अभिनेत्री ने सुर्खियों बटोरीं। अब इंस्टाग्राम पर उनके एक पोस्ट को डिलीट किए जाने की बात सामने आई है।

अभिनेत्री कंगना रनौत का दावा है कि कोरोना को हराने को लेकर किया गया उनका पोस्ट इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया है और इसका कारण लोगों की भावनाएं आहत होना बताया है। कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इस कदम पर हैरानी जताते हुए तंज कसा है और इंस्टा पर भी एक हफ्ते के अंदर बैन हो जाने की संभावना के बारे में बात की है।

अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'इंस्टाग्राम ने मेरा वो पोस्ट डिलीट कर दिया है जिसमें मैंने कोरोना को खत्म करने की बात कही थी। पोस्ट हटा दिया गया क्योंकि कुछ लोग इससे आहत हुए थे। मतलब आतंकवादी और कम्युनिस्ट से सहानुभूति रखने वालों के बारे में ट्विटर पर सुना था लेकिन कोविड फैन क्लब..... बहुत खूब... यहां इंस्टा पर मुझे दो दिन हुए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां मैं एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी।'

Kangana Ranaut Instagram post delete

इसके पहले कंगना ने एक योगमुद्रा के साथ ध्यान में बैठे हुए एक फोटो शेयर की थी, इसके साथ उन्होंने बताया था कि उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण आए और टेस्ट पॉजिटिव आया है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे नहीं पता कि यह वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा था। अब मुझे पता चल गया तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। किसी को भी अपने ऊपर हावी होने मत दीजिए अगर आप दे देंगे तो आपको बहुत ज्यादा डराएगा। साथ आकर इस कोविड-19 को खत्म करना है। यह कुछ नहीं बस एक छोटा सा बुखार है, जिसे बहुत ज्यादा पब्लिसिटी मिल गई है और अब यह लोगों के दिमाग से खेल रहा है, हर हर महादेव।'

फिल्म अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट पिछले सप्ताह हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। ऐसा ट्विटर के नियमों के उल्लंघन के चलते किया गया था।

कंगना ने बंगाल में हिंसा को लेकर रोते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मासूम लोगों के मारे जाने पर दुख जताते हुए केंद्र सरकार से देशद्रोहियों से देश को बचाने की बात कही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर