20 साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख खान! देवदास के बाद फिर साथ करेंगे काम

SRK Next film with Sanjay Leela Bhansali: साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘देवदास’ के बाद शाहरुख खान दशकों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी।

Shahrukh Khan and Sanjay Leela Bhansali
संजय लीला भंसाली की फिल्म में शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 20 साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में शाहरुख खान आएंगे नजर।
  • सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित होगी फिल्म की स्टोरी।
  • कोरोना के भयावह प्रकोप को देखते हुए फिल्म पठान की शूटिंग पर लगी रोक।

मुंबई: पिछले दो साल के वॉलिंटियर वनवास के बाद बॉलीवुड के बादशाह यानी किंग खान फिल्म पठान से वापसी करने वाले हैं। यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान सुल्तान खान के जबरदस्त किरदार में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोंण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे। फिलहाल करोना के भयावह प्रकोप के कारण फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है।

ऐसे में किंग खान के फैंस के लिए एक औऱ अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हां साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म देवदास के बाद शाहरुख खान दशकों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक बार दिखाई देंगे।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘इजहार’ के जरिए शाहरुख और संजय लीला भंसाली करीब दशक बाद साथ काम करेंगे, आपको बता दें इस फिल्म को संजय लीला भंसाली करीब 4 साल पहले शाहरुख के साथ करना चाहते थे।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म:
सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म एक भारतीय लड़के और एक नार्वे की लड़की के ईर्द-गिर्द घूमती एक प्रेम कहानी है। यह उस व्यक्ति की सच्ची कहानी है, जो प्यार के लिए नार्वे तक साइकिल से सफर करता है।

भंसाली इस कहानी को स्क्रीनप्ले में गढ़ना चाहते थे। उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार किया है, फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। अब देखना यह होगा कि किंग खान यानि शाहरुख खान इस फिल्म को हरी झंडी देते हैं या नहीं।

इससे पहले संजय लीला की इन फिल्मों को कर चुके हैं रिजेक्ट:
अफवाहों के मुताबिक आपको बता दें शाहरुख खान इससे पहले संजय लीला भंसाली की दो से अधिक फिल्मों में काम करने से मना कर चुके हैं। जिसमें पद्मावत और बाजीराव मस्तानी शामिल है।

वहीं बीच में ऐसी भी खबर सुर्खियों में थी कि संजय लीला भंसाली ‘हम दिल दे चुके हैं सनम 2’ में सलमान खान औऱ शाहरुख खान को एक साथ पर्दे पर लाना चाहते थे, लेकिन शाहरुख ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

इस फिल्म में आएंगे नजर:
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो किंग खान पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में अनुष्का शर्मा के साथ जीरो में धमाल मचाते हुए दिखे थे।

ऐसे में शाहरुख के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर संजय लीला भंसाली सोनाक्षी सिन्हा की हीरा मंडी की शूटिंग में व्यस्त हैं। तथा स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी को रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर