Bollywood News 4 Sept: विद्युत जामवाल ने की सगाई, तालिबान-RSS की तुलना करके फंस गए जावेद अख्तर!

Bollywood News 4 Sept 2021: दिन भर की मनोरंजन जगत से जुड़ी चर्चित खबरों पर डालते हैं एक नजर, जिनकी हो रही खूब चर्चा। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...।

Bollywood  News 04 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 04 सितंबर 2021
Trending Bollywood News in Hindi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ड्रग्स केस में कोर्ट की ओर से अरमान कोहली की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।
  • बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है।
  • जावेद अख्तर को तालिबान और अन्य धार्मिक संगठनों की तुलना पर कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत से हर दिन कुछ ना कुछ खबरें लगातार सामने आती रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी इन दिनों इनकी जमकर चर्चा होती है। हम आज आपके सामने ऐसी ही कुछ टॉप एंटरटेनमेंट न्यूज लेकर आए हैं, जोकि सुर्खियों में बनी हुई हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं 4 सितंबर, शनिवार के दिन की कुछ अहम खबरों पर।

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने की सगाई:

शानदार फिटनेस और कई बॉलीवुड फिल्मों में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल ने सगाई कर ली जी है और उनकी मंगेतर का नाम नंदिता महतानी है जोकि कि पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं। विद्युत की तालमहल के बाहर गर्लफ्रेंड के साथ ली गई कथित फोटो वायरल हो रही है।

एक्टर ने अपनी फिल्म 'खुदा हाफिज 2' के शेड्यूल से ब्रेक लिया है। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं। नंदिता महतानी की उंगली पर रिंग उनके रिश्ते की तरफ इशारा कर रही है और इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि विद्युत जामवाल ने सगाई कर ली है। अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी इस बात को कंफर्म किया है।

आरएसएस और तालिबान की तुलना करने के बाद जावेद अख्तर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन: 

लेखक जावेद अख्तर एक बार फिर विवादों के चलते चर्चा में आ गए हैं और इस बार वजह है एक विवादित बयान जोकि उन्होंने आरएसएस और तालिबान को लेकर दिया। दरअसल जावेद अख्तर ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए तालिबान की तुलना आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के साथ कर दी।

जावेद अख्तर का यह वक्तव्य बीजेपी के यूथ विंग को पसंद नहीं आया और इसके बाद कई युवा नेता जावेद अख्तर के जुहू स्थित आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पहुंच गए। कई युवाओं का कहना है, 'आरएसएस सभी लोगों की बुरे दौर में मदद करता है और जावेद अख्तर कैसे तालिबान की तुलना आरएसएस से कर सकते हैं। उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए। शर्मनाक है कि इतना पढ़ा लिखा व्यक्ति इस प्रकार की बात कह रहा है।'

ड्रग्स केस में खारिज हुई अरमान कोहली का जमानत याचिका:

फिल्म अभिनेता अरमान कोहली की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद अब अरमान कोहली की मुंबई कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है। बीते बुधवार को ही जानी दुश्मन फिल्म एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। बता दें कि 28 अगस्त को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी के दौरान कोकीन बरामद की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के समय बने माहौल पर दुखी हुईं अनुष्का शर्मा:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक कॉमेडियन की पोस्ट शेयर कर कलाकारों की मौत का मीडिया की ओर से तमाशा बनाए जाने पर विरोध किया है। अनुष्का ने जाकिर खान की पोस्ट को फॉरवर्ड करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

पोस्ट में लिखा है, 'वह तुम्हें इंसान नहीं समझते, इसलिए है नहीं कोई लाइन, ना कोई बाउंड्री है। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं, बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, जितनी हो सके उतनी। यह वैसा ही है जैसे दंगों में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना क्योंकि उनके इसके बाद तुम क्या ही काम आओगे। ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियो, दो स्टोरीज एक पोस्ट और बस खत्म।'

करीना की गोद में ज़ेह और चिल्लाते दिखे तैमूर, छोटे नवाब का नया वायरल वीडियो:

तैमूर अली खान बी टाउन के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं और उनकी एक एक झलक सोशल मीडिया पर ट्रेंड का विषय बन जाती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार तैमूर के साथ उनके छोटे भाई ज़ेह भी थे जिन्हें मां करीना कपूर खान ने गोद ले रखा था। गाड़ी की ओर मां और भाई के साथ जाते हुए जब मीडिया इस नवाब पटौदी परिवार के पास पहुंचा तो तैमूर चिल्लाने लगे और उनका अंदाज फिर वायरल हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर