Sharma Ji Namkeen: ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक OUT, न‍िधन के बाद परेश रावल ने पूरा किया रोल

Sharma Ji Namkeen out on Rishi Kapoor Birthday: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म शर्मा जी नमकीन का फर्स्‍ट लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी कर दिया गया है।

Sharma Ji Namkeen First look
Sharma Ji Namkeen First look  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म है शर्मा जी नमकीन
  • मेकर्स ने फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी कर दिया गया है
  • ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वो इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके थे

Sharma Ji Namkeen out on Rishi Kapoor Birthday: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर की आखिरी फ‍िल्‍म शर्मा जी नमकीन का फर्स्‍ट लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी कर दिया गया है। ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वो इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके थे। फैंस को उनकी इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन कोरोना की वजह से फ‍िल्‍म में देरी हो गई। यह फ‍िल्‍म पहले आज के दिन रिलीज होनी थी। 

'शर्मा जी नमकीन' के फर्स्‍ट लुक में सर्दी का मौसम नजर आ रहा है। पहले पोस्‍टर में ऋषि कपूर जर्सी पहने, गले में मफलर डाले मस्‍ती में चलते हुए नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में एक सूटकेस है। वहीं दूसरे पोस्‍टर में उसी लोकेशन और लुक में परेश रावल नजर आ रहे हैं। दरअसल, ऋषि कपूर के न‍िधन के बाद परेश रावल ने उनके हिस्‍से की बाकी शूटिंग की है। 

इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं, वहीं जूही चावला भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाली हैं। मेकर्स ने पोस्‍टर जारी करते हुए एक बयान जारी कर ऋषि कपूर को याद किया है और इस फ‍िल्‍म को पूरा करने के लिए परेश रावल का धन्‍यवाद किया है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद शूटिंग पूरी करने पर परेश रावल ने कहा था- "उन्होंने यह कार्य एक जिम्मेदारी के रूप में लिया ताकि इसके जरिए वह दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे सकें। वह एक बेहतरीन इंसान थे] जिसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। मुझे पता था कि मुझे यह किरदार बहुत ही शिष्टता के साथ निभाना होगा। इसको लेकर कोई लापरवाही नहीं की जा सकती थी।'' बता दें कि कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन बीते साल यानि 30 अप्रैल 2020 को हुआ था। वह आखिरी बार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म बॉडी में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर