Bollywood News 31 October 2021: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का OTT पर काम ना करने का ऐलान, आर्यन केस पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

Bollywood News 31 October 2021: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को धंधे की जगह बताते हुए इस पर काम करना छोड़ने का ऐलान कर दिया है। एक नजर कुछ टॉप बॉलीवुड न्यूज पर।

Bollywood  News 31 October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 31 अक्टूबर 2021
बॉलीवुड न्यूज 31 अक्टूबर 2021 
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गुस्सा जाहिर करते हुए ओटीटी पर काम ना करने का बनाया मन।
  • आर्यन केस को लेकर बोले शत्रुघ्न सिन्हा-'भाग्यशाली हूं कि मेरे बच्चे इस सब में नहीं'
  • आर्यन खान के बाद मुनमुन धमेचा भी जेल से रिहा।

मुंबई: रविवार के दिन 31 अक्टूबर को कई सारी खबरें निकलकर सामने आई हैं जिनकी लगातार चर्चा बनी रही और ऐसी ही कुछ खबरों के बारे में हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को अलविवाद कहते हुए फिर इसके लिए काम ना करने की घोषणा की है। एक नजर ऐसी ही कुछ चर्चित बॉलीवुड खबरों पर।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम को कहा अलविदा:
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे से ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम ना करने का फैसला किया है।  एक के बाद एक धमाकेदार वेब सीरीज में नजर आ चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है और ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बन गए हैं।

नवाज ने गुस्सा जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि सेक्रेड गेम्स के समय जैसी ताजगी अब ओटीटी में नहीं रही क्योंकि अब या तो ऐसे शो बनते हैं जोकि देखने लायक नहीं या फिर ऐसे सीक्वल बनते हैं जिनके पास अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा। यह बड़े प्रोडक्शन हाउस का डंपिंग ग्राउंड बनते जा रहे हैं।

आर्यन ड्रग्स केस पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा-'भाग्यशाली हूं कि मेरे बच्चे ऐसे नहीं'

आर्यन खान ड्रग्स केस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने विचार रखे और एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि किस तरह से एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार किया। साथ में उन्होंने कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनके तीनों बच्चे लव-कुश और सोनाक्षी ड्रग्स के सेवन की आदत जैसी बुराई से दूर हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने शक जताया कि ये गिरफ्तारी मामले से भटकाने या शाहरुख खान के साथ कुछ पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए हुई और उन्होंने सेलेब्स के बिजी शेड्यूल के चलते अपने बच्चों को सही दिशा दिखाने के सवाल पर कहा, 'चुनौती हो या ना हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से मानना है, मैं तो प्रीच और प्रैक्टिस करता हूं। एंटी टोबैको कैंपन करता हूं। मैं हमेशा कहता हूं से नो टू ड्रग्स और टोबैको पर बैन लगाओ।'

आर्यन खान के बाद मुनमुन धमेचा भी जेल से हुईं रिहा:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई उच्च न्यायालय के आदेश के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था हालांकि इसी मामले के दो अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा अधूरी फॉर्मेलिटीज के कारण जेल से नहीं छूट पाए थे।

रविवार को मुनमुन धमीचा को जेल से रिहा कर दिया गया है। उनके वकील ने प्रक्रिया पूरी कर ली है। अरबाज और मुनमुन को मुंबई उच्च न्यायालय ने आर्यन खान के साथ जमानत दी थी और आर्यन खान के जमानत की स्युरिटी शाह रुख खान की खास दोस्त अभिनेत्री जूही चावला ने भरी थी। उन्होंने 1 लाख का बांड जमा किया है।

आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर से खास कनेक्शन वाली तस्वीर:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसका कनेक्शन अभिनेता रणबीर कपूर के साथ है। इस फोटो को आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप के साथ रेपिड जींस पहने नजर आ रही हैं।

फोटो को में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा है। चेहरे को एक पत्ते से कवर किया हुआ है। आलिया की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेता ने अपने उगली में एक रिंग पहनी हुई है, जिसमें 8 बना हुआ है और मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है।

शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो:

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत की एक ऐसी वीडियो शेयर की है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में मीरा राजपूत को कपड़े पहनते हुए देखा जा सकता है और वीडियो में शाहिद कपूर ने ब्लैक कलर का चश्मा लगा रखा है। वहीं मीरा राजपूत सलवार सूट पहनती दिख रही हैं। शाहिद कपूर ने यह सेल्फी वीडियो बनाया है। वीडियो को अब तक 5 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर