Bollywood News: Koo ऐप पर Kangna Ranaut का जलवा, Nora Fatehi हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

Top Trending Bollywood News 16 September 2021 in Hindi: एक नजर दिन की ऐसी कुछ बॉलीवुड खबरों पर जिनकी दिनभर चर्चा बनी रही और ट्रेंड करती रहीं।

Trending Bollywood News 16 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 16 सितंबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood latest News in Hindi 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने पति राजकुंद्रा से जुड़े अश्लील कंटेंट मामले में दर्ज कराया बयान
  • कू ऐप पर एक मिलियन के पार हुए अभिनेत्री कंगना रनौत के फॉलोवर्स
  • स्किनफिट टाइट बोल्ड ड्रेस में ऊप्स मोमेंट की शिकार बनीं कंगना रनौत

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से गुरुवार के दिन कई खबरें निकलकर आईं। कू ऐप पर कंगना रनौत का दबदबा देखने को मिल रहा है और उनकी फैन फॉलोविंग में तेजी से इजाफा हुआ है। ट्विटर को टक्कर देने के लिए स्वदेशी मार्केट में आए कू ऐप पर कंगना के एक मिलियन यानी 10 लाख फॉलोवर हो गए हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के मामले में चौंकाने वाला बयान दिया है। एक नजर पूरे दिन की टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज पर डालते हैं।

कंगना रनौत का कू ऐप पर जलवा, एक्ट्रेस के 10 लाख फॉलोवर्स:

हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के देशी कू ऐप पर 10 लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं। ट्विटर पर काफी समय तक सक्रिय रहने के बाद एक्ट्रेस अपने पोस्ट को लेकर काफी विवादों में रही थीं। इसके चलते ट्विटर पर उनका अकाउंट बंद कर दिया गया और इसके बाद कंगना ने इंस्टाग्राम और कू की शरण लेते हुए अपना सोशल मीडिया अकाउंट बनाया। इसमें से स्वदेशी कू ऐप पर कंगना रनौत के मात्र 6 महीने में ही 10 लाख यानी एक मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं।

शिल्पा शेट्टी का राज कुंद्रा केस में चौंकाने वाला बयान:

राज कुंद्रा अडल्ट फिल्म केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें इस मामले में पता नहीं था कि उनके पति राज कुंद्रा क्या करना चाहते हैं। मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म मामले में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट की है और इसमें शिल्पा शेट्टी का बयान भी सामने आया। शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उन्हें पता नहीं कि उनके पति और व्यापारी राज कुंद्रा अश्लील पर मामले में क्या करना चाहते थे और एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने काम में व्यस्त थीं।

शिल्पा ने कहा, 'राज कुंद्रा ने वियान इंडस्ट्री लिमिटेड की शुरुआत साल 2015 में की थी। मैं 2020 तक इसकी डायरेक्टर रही थी और इसके बाद मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दिया। मुझे पता नहीं हॉटशॉट या बॉलीफैब एप किसलिए काम करते हैं क्योंकि मैं अपने काम में व्यस्त थी। मुझे राज कुंद्रा के काम के बारे में पता नहीं था।'

ईडी ने जैकलीन फर्नांडिश को फिर किया समन:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिश को सुकेश चंद्रशेखर हवाला मामले में 25 सितंबर को एक बार फिर तलब किया है। अभिनेत्री कई फिल्मों में काम कर चुकी है और अब ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर हवाला मामले में 25 सितंबर को एक बार फिर से उन्हें हाजिर होने के लिए समन किया है। ईडी ने जैकलीन से कहा है कि वह 25 सितंबर को फिर से उनके सामने हाजिर हों।

नोरा फतेही हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार:

हाल में मुंबई में स्पॉट की गईं नोरा फतेही को हमेशा की तरह पैपराजी ने तस्वीरें क्लिक करने के लिए घेर लिया। नोरा भी गाड़ी से उतकर सड़क पर पोज देने लगीं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग की बेहद ही रिवलिंग ड्रेस पहनी थी। इसी बीच तस्वीरें क्लिक करने के दौरान वह ओप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। पोज देते समय उनकी ड्रेस नीचे खिसकने लगी तो नोरा को उसे कैमरे के सामने ही ठीक करना पड़ा। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर