Shah Rukh Khan के खिलाफ क्यों छिड़ा बवाल? इमरान के साथ शाहरुख खान-फिल्म Pathan के बॉयकॉट की मांग!

Boycott Shah Rukh Khan Trending on Twitter: ट्विटर पर शाहरुख खान के खिलाफ जंग छिड़ गई है, जहां यूजर्स शाहरुख खान की फिल्म और एक्टर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Boycott shah rukh khan trending on twitter, users called for boycott Shah Rukh Khan
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट शाहरुख खान 
मुख्य बातें
  • ट्विटर पर हुआ बॉयकॉट शाहरुख खान ट्रेंड।
  • शाहरुख खान की फिल्म पठान के खिलाफ भी लोगों ने उठाई आवाज।
  • इमरान खान के साथ शाहरुख की फोटो देख भड़के यूजर्स।

Boycott Shah Rukh Khan and Pathan Trending on Twitter: बी टाउन के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को ट्विटर पर शाहरुख खान के खिलाफ यूजर्स ने जंग छेड़ दी है। जिसके बाद, लगातार ट्विटर पर बॉयकॉट शाहरुख खान ट्रेंड कर रहा है। एक के बाद एक लगातार लोग शाहरुख खान के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं और उनके साथ उनकी फिल्म पठान को भी बॉयकॉट करने की मांग उठा रहे हैं।

ट्विटर पर यह देखा जा सकता है कि लोग शाहरुख खान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की एक तस्वीर पोस्ट करके शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ कई लोगों ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की धमकी भी दी है। 

बॉयकॉट शाहरुख खान की उठी मांग 

ट्विटर पर लगातार शाहरुख खान के खिलाफ लोग अपने विचार पोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर से यह साफ झलकता है कि शाहरुख खान और इमरान खान के बीच एक अच्छा संबंध है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लोग शाहरुख खान और उनकी फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की मांग आगे रख रहे हैं। इसके साथ कुछ लोगों ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की धमकी भी दी है। 

फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ट्विटर पर यह ट्रेंड कैसे शुरू हुआ, मगर इस आक्रोश के वजह से शाहरुख खान के खिलाफ इंटरनेट पर एक माहौल देखने को मिल रहा है। 

शाहरुख खान के फैंस ने दिया जवाब

एक तरफ जहां लोग शाहरुख खान के खिलाफ बॉयकॉट के नारे लगा रहे हैं, तो दूसरी तरफ शाहरुख खान के फैंस उनका पक्ष लेते हुए सामने आ रहे हैं।

#BoycottShahRukhKhan के खिलाफ किंग खान के फैंस ने #WeLoveShahRukhKhan ट्रेंड करवाने का जिम्मा उठा लिया है। इस तरह दोनों पक्षों के यूजर्स के बीच ट्वीट्स की जंग देखने को मिल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर