अपने फैंस से बोले Salman Khan-'स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का', Shahrukh Khan को आई 'करण-अर्जुन' की याद

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर सलमान खान ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया और शाहरुख ने भी इसका जवाब दिया।

Shahrukh Khan and Salman khan
Shahrukh Khan and Salman khan 

मुंबई: मनोरंजन उद्योग एक ऐसी जगह है दोस्ती से लेकर दुश्मनी तक सुपरस्टार्स की जिंदगी के हर पहलू की चर्चा जोरों पर होती है और यह बातें फैंस के बीच छाई रहती हैं। फिल्म स्टार्स के रिश्ते अक्सर बी टाउन में सबसे अधिक चर्चित विषयों में से एक होते हैं। दो सुपरस्टार्स जिनका रिश्ता बीते कई सालों से चर्चा में है वह हैं शाहरुख खान और सलमान खान। हालांकि, पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच दोस्ती की एक नई इबारत देखने को मिल रही है।

हाल ही में शाहरुख खान के ताजा विज्ञापन, 'SiwaySRK' इंटरनेट और कई सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रहा है। करण जौहर से लेकर रणवीर सिंह तक, सेलेब्स SRK के एड और नए कथित डिजिटल डेब्यू की सराहना की है। कई एक्टर्स OTT पर हैं लेकिन शाहरुख नहीं हैं और किंग खान का नया विज्ञापन भी इस ओर इशारा कर रहा है।

सलमान ने ट्विटर पर एसआरके के इस नए विज्ञापन वीडियो को शेयर किया और अपने फैंस को मैसेज देते हुए लिखा, 'हम्म स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का? #SiwaySRK'

सलमान खान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख खान ने भी जवाब दिया और करण अर्जुन फिल्म के डायलॉग का जिक्र करते हुए लिखा, 'धन्यवाद भाईजान। ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है। #SiwaySRK'

हाल ही में विज्ञापन का जो वीडियो सामने आया है उसमें शाहरुख को अपने मैनेजर से क्राइम ड्रामा करने के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है लेकिन यह ऑफर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अस्वीकार कर दिया क्योंकि अजय देवगन पहले ही क्राइम ड्रामा आधारित प्रोजेक्ट कर रहे हैं। बाद में अभिनेता एक हॉरर-कॉमेडी करने का सुझाव देते है लेकिन उसका मैनेजर उसे बताता है कि सैफ अली खान पहले से ही ऐसा कर रहे हैं और एक्शन के लिए आईपीएल पहले से ही है। इसके बाद मजेदार अंदाज में शाहरुख भड़क जाते हैं।

शाहरुख के विज्ञापन पर बहुत सारे नेटिज़न्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं, खासकर उनके प्रशंसक जो शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान में, बॉलीवुड के बादशाह अपनी अनौपचारिक रूप से घोषित फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जाहिर तौर पर जॉन अब्राहम भी सह-कलाकार हैं। वह आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में दिखाई दिए थे।

इस बीच, बता दें कि सलमान खान तुर्की में कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास अंतिम: द फाइनल ट्रुथ भी पाइपलाइन में है। इसके अलावा, वह बाद में पूजा हेगड़े के साथ कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर