Bollywood News 15 May 2021: सलमान खान की राधे ने बनाया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार ने की फैन की तारीफ, बॉलीवुड खबरें

Entertainment News 15 May 2021: कोरोना महामारी संकट के बीच शनिवार को बॉलीवुड यानी मनोरंजन जगत से बहुत सी खबरें सामने आई हैं। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

 Bollywood Trending Newsmakers 15 May 2021 Salman khan radhe Akshay kumar
बॉलीवुड न्यूज। 

मुख्य बातें

  • तमिल एक्टर पवनराज का हार्ट अटैक से निधन।
  • वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ।
  • एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

15 May 2021 Bollywood Entertainment News in Hindi: आज 15 मई यानी शनिवार को बॉलीवुड और फिल्म जगत से कई सारी खबरें आईं। सलमान खान की फिल्म राधे को दर्शकों को जरबदस्त रिस्पॉन्स मिला है और साथ ही तमिल एक्टर पवनराज का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वरुण धवन और अमृता राव ने महामारी के दौर में बढ़ाया मदद का हाथ। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की कुछ खास चर्चित न्यूज पर।

तमिल एक्टर पवनराज का हार्ट अटैक से निधन
कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता पवनराज का निधन हो गया है। पवनराज ने चेन्नई में आखिरी सांस ली, उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कॉमेडी के लिए जाना जाता था। पवनराज का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पवनराज कोरोना से संक्रमित भी थे, जिसके चलते उनकी जान गई है। पवनराज के निधन की पुष्टि फिल्मकार पोनराम ने की है।

वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ
कोरोना महामारी में कई फिल्मी सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी शामिल हैं। वरुण धवन ने एक नया रील वीडियो अपलोड किया है जो कि उनका नया गाना लड़ लेंगे का है। उनका गाना कोविड वॉरियर्स को समर्पित है। दरअसल वरुण धवन ने न्यूट्रिशन ब्रांड फास्ट एंड अप इंडिया के साथ मिलकर हील विद रील्स कैंपेन शुरू किया है। वरुण ने लिखा- 'आपकी हर रील के लिए हम अपने फ्रंटलाइन वर्कर्स को तत्काल इलेक्ट्रोलाइट्स डोनेट करेंगे। शुक्रिया फास्ट एंड अप इंडिया। लड़ लेंगे गाना इस्टा रील्स पर लाइव है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@varundvn)

'राधे' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म
13 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे 42 लाख व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है, वहीं इस फ‍िल्‍म ने कमाई के मामले में भी नए कीर्तिमान स्‍थापित कर दिए हैं। भारत में फिल्म 'राधे' को जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमेरीकी डॉलर का कलेक्शन किया है।

अमृता राव ने बढ़ाया मदद का हाथ
अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल एक नेक काम के लिए आगे आए। 15 मई को कपल अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहा है। इस मौके पर अमृता राव और अनमोल ने इस खास दिन पर जरूरतमंद लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट का फैसला किया है। अमृता राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'आज हमारी शादी की सालगिरह पर हम जरूरतमंद लोगों को सिलेंडर डोनेट करने का कमिटमेंट करते हैं। हमारी ऑक्सीजन आर्मी निहान पुरोहित के जीपे नं- 9004339996 से सपंर्क करें। हम आप सभी से समाज और राष्ट्र की सेवा में आपकी शुभकामनाओं को बदलने का आग्रह करते हैं।'

अक्षय कुमार ने की फैन की तारीफ
अक्षय कुमार ने अपने एक फैन की तारीफ की है। दरअसल इस फैन ने अक्षय के हैंडस्टेंड वीडियो (Handstand Video) को देखकर खुद इसे सीखा। अक्षय कुमार के इस फैन का नाम अरमान खान है। इस वीडियो में वह उल्टे होकर हाथों के बल चलते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अरमान खान के ट्वीट को रिट्वीट किया। इसके साथ अक्षय कुमार ने लिखा, 'गुड गोइंग अरमान! ये जानकर खुशी हुई कि आप प्रयास करते रहे और ये एक बहुत अच्छा उदाहरण है प्रैक्टिस से परफेक्ट बनने का।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर