Bollywood News 13 May 2021: दिव्यांग लड़की से Sonu Sood को डोनेट की पेंशन, Salman Khan की राधे रिलीज

Entertainment News 13 May 2021: कोरोना काल के जारी कहर के बीच गुरुवार को मनोरंजन जगत से बहुत सी खबरें सामने आई हैं। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

13th May Bollywood Top News in Hindi
13 मई की टॉप हिंदी बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • दिव्यांग लड़की ने सोनू सूद की फाउंडेशन को डोनेशन में दी 5 महीने की पेंशन।
  • सलमान खान की राधे फिल्म हुई रिलीज, क्रैश हुआ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सर्वर।
  • नोरा फतेही ने इजरायल के खिलाफ उठाई आवाज, फिलिस्तीन के लिए छल्का दर्द।

13 May 2021 Bollywood Entertainment News in Hindi: आज 13 मई को बॉलीवुड फिल्म जगत से कई सारी खबरें सामने आईं हैं। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे रिलीज हो चुकी है। सोनू सूद की फाउंडेशन को एक अंधी लड़की से 5 महीने की पेंशन मिली है। नोरा फतेही ने इजरायल का विरोध करते हुए फिलिस्तीनी लोगों के पक्ष में आवाज उठाई है। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की कुछ खास सुर्खियों पर।

सलमान खान की राधे रिलीज:
सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज हो चुकी है। जहां महामारी के चलते सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए पहला दिन फीका रहा, वहीं ऑनलाइन इस फिल्म ने धूम मचा दी और सलमान के फैंस का ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर ऐसा सैलाब आया कि इसका सर्वर ही क्रैश हो गया। भारत के मुकाबले विदेशी सिनेमाघरों में फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन किया.

सोनू सूद को दिव्यांग लड़की ने दिया डोनेशन:

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लड़की की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर हैं। आंध्र प्रदेश के एक छोटे गांव वरीकुंटापाडू की रहने वाली लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन में 15000 रुपये दान में दिए हैं। यह पैसे उनकी पांच महीने की पेंशन हैं। मेरे लिए वह सबसे अमीर भारतीय हैं। आपको किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती है। ये एक असली हीरो हैं।'

फिलिस्तीन के समर्थन में इजरायल के खिलाफ नोरा फतेही ने उठाई आवाज:
बॉलीवुड एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिलिस्तीन पर हमलों के खिलाफ आवाज उठाई है और इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी की एक सीरीज में नोरा फतेही ने इजरायल में राजनीतिक और सैन्य अशांति के बारे में बात की। उन्होंने उस अन्याय के खिलाफ भी आवाज उठाई जो यरुशलम के पूर्वी हिस्से में चल रहा है।

नोरा फतेही ने इस बात पर अपनी चिंता व्यक्त की कि कैसे फिलिस्तीन के लोग अंतहीन रूप से प्रताड़ित किए जा रहे हैं। एक्ट्रेस यह भी उल्लेख किया कि किसी को भी यह चुनने का अधिकार नहीं है कि किसका मानवाधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।

रजनीकांत को लगी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज:
साउथ के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत को कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लग गई है। वैक्सीनेशन की जानकारी उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो में थलाइवर सोफे पर बैठकर वैक्सीन का दूसरी डोज लगवा रहे हैं। फोटो को ट्विटर पर शेयर कर उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने कैप्शन लिखा, ‘हमारे थलाइवा ने अपना टीका लगवा लिया है। आइए हम एक साथ कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ेगे और जीतेंगे।’

सनी लियोन ने मनाया जन्मदिन:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपना जन्मदिन 13 मई 2021 के मनाया और वह 40 साल की उम्र के आंकड़े को छू चुकी हैं हालांकि उनके फैंस के लिए सनी की खूबसूरती के आगे यह सिर्फ आंकड़ा है। सनी लियोन ने एडल्ट इंडस्ट्री में कुछ सालों तक काम करने के बाद बिग बॉस और फिर बॉलीवुड में कदम रखा था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर