Bollywood News 12 May:राधे की रिलीज से पहले सलमान खान की फैंस से अपील, कोरोना को मात देकर घर लौटे अलु अर्जुन

Entertainment News 12 May 2021: राधे की रिलीज से पहले सलमान खान ने वीडियो जारी कर एक खास अपील की है। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

Salman Khan, Allu Arjun
Salman Khan, Allu Arjun 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में 12 मई को कई खबरें सुर्खियों में रही।
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के कोविड कैंपेन ने पांच करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं।
  • सलमान खान ने राधे की रिलीज से पहले अपने फैंस से खास गुजारिश की है।

मुंबई. बॉलीवुड में बुधवार को कई खबरें सुर्खियों में रही। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने कोविड कैंपेन ने पांच करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं। अब इसे 11 करोड़ रुपए करने का टारगेट खड़ा किया है। दूसरी तरफ राधे से पहले सलमान खान ने अपने फैंस से खास अपील की है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के कोविड कैंपेन ने पांच करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं। अनुष्का शर्मा ने बताया कि 11 करोड़ रुपए जमा करना चाहते हैं।  अनुष्का ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'विराट कोहली और मैं एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने  भारत की इस महामारी से लड़ाई में हमारा सहयोग किया। आपके पांच करोड़ के डोनेशन के बाद हमारा लक्ष्य 11 करोड़ रुपए का है।

anushka Sharma

13 मई को रिलीज होगी राधे
सलमान खान फिल्म राधे के जरिए एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म ईद के मौके पर भारत सहित अमेरिका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूके में थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फैंस थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee Plex, Tata Sky, Dish Tv, Airtel और अन्य प्लेटफॉर्मों पर देख सकेंगे।

सलमान खान ने की फैंस से गुजारिश 
सलमान खान ने राधे की रिलीज से पहले अपने फैंस से खास गुजारिश की है। सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान कह रहे हैं, 'एक फिल्म बनाने में के लिए बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं।'

सलमान आगे कहते हैं, 'हमें बहुत दुख होता है...जब जब कुछ लोग पायरेसी करके यह फिल्म देखते हैं। आप सब से एक कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एन्जॉय करें सही प्लेटफार्म पर देखें....तो इस ईद होगा दर्शकों का कमिटमेंट 'नो पायरेसी इन एंटरटेनमेंट।'

शूटिंग से वापस लौटे रजनीकांत 
थलाइवा यानी सुपरस्टार रजनीकांत अपनी  अपकमिंग फिल्म अन्नात्थे की करीब महीने भर बाद शूटिंग करके घर चेन्नई वापस लौट आए हैं। रजनीकांत हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

रजनीकांत रामोजी फिल्म सिटी से शूटिंग खत्म होने के बाद रजनीकांत प्राइवेट जेट से चेन्नई पहुंचे। घर लौटने के बाद रजनीकांत की वाइफ लता ने उनका आरती उतारकर स्वागत किया। इससे पहले रजनीकांत की फिल्म के आठ क्रू मेंबर कोरोना पॉजीटिव थे।

अलु अर्जुन ने कोरोना को दी मात     
साउथ के सुपरस्टार अलु अर्जुन ने कोरोना को मात दे दी है। 15 दिन तक क्वारंटाइन होने के बाद अलु अर्जुन अपने घर वापस लौट आए हैं। अलु ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह खबर शेयर की।

अलु ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बच्चों को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अलु अर्जुन इतने दिनों तक होम आइसोलेशन में ही थे। अलु ने लिखा- '15 दिन तक क्वारंटाइन होने के बाद मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपकी दुआओं का शुक्रिया।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर