Bollywood News 14 May 2021: इज़रायल को लेकर बोलीं Kangana, अपनी मौत की अफवाह पर Paresh Rawal का दिलचस्प अंदाज

Entertainment News 14 May 2021: कोरोना महामारी संकट के बीच शुक्रवार को बॉलीवुड यानी मनोरंजन जगत से बहुत सी खबरें सामने आई हैं। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

14th May Bollywood Top News in Hindi
14 मई की टॉप हिंदी बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • ईद के दिन सलमान खान ने लगवाई कोरोना वायरस की दूसरी डोज।
  • परेश रावल के निधन की उड़ी अफवाह, अभिनेता ने दिलचस्प अंदाज में दी प्रतिक्रिया।
  • कंगना रनौत ने की इज़रायल की तरह भारत में भी सबको सैन्य प्रशिक्षण दिए जाने की बात।

14 May 2021 Bollywood Entertainment News in Hindi: आज 14 मई यानी शुक्रवार को बॉलीवुड और फिल्म जगत से कई सारी खबरें आईं हैं। सलमान खान ने ईद के दिन कोरोना वायरस की दूसरी डोज लगवा ली है और साथ ही उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे के रिलीज के एक दिन बाद ऑनलाइन लीक होने की खबर है। कंगना रनौत ने इज़रायल की तरह भारत के नागरिकों को भी सैन्य प्रशिक्षण दिए जाने की बात कही है। परेश रावल ने अपनी मौत की झूठी अफवाह पर मजेदार प्रतिक्रिया दी। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की कुछ खास चर्चित न्यूज पर।

सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, राधे फिल्म हुई लीक:
राधे फिल्म की रिलीज के एक दिन बाद ईद के दिन सलमान खान वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाते हुए स्पॉट किए गए। दूसरी तरफ अभिनेता की राधे फ‍िल्‍म रिलीज और अधिक संख्‍या में दर्शकों के Zee5 ऐप पर लॉगिन से सर्वर क्रैश होने  के कुछ ही घंटे बाद यह ऑनलाइन लीक हो गई है। कई वेबसाइट्स के जरिए फिल्म के पायरेटेड वर्जन को फ्री देखा और डाउनलोड किया जा सकता है।

अपनी मौत की अफवाह पर बोले परेश रावल:
शुक्रवार को परेश रावल को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जिसका जवाब एक्टर ने ख़ुद मज़ाकिया अंदाज़ में दिया। लाफ्टर हाउस नाम से इस एकाउंट से परेश के निधन की ख़बर को शेयर करते हुए लिखा गया- आज दिनांक 14 मई 2021 को सुबह 7 बजे फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गई।

इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए परेश रावल ने लिखा, 'आपकी ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी चाहता हूं, क्योंकि 7 बजे के बाद भी सोता रहा।'

कंगना बोलीं- इज़रायल की तरह भारत में भी सब स्टूडेंट्स को मिले सैन्य ट्रेनिंग:
अभिनेत्री कंगना रनौत ने इज़रायल की तर्ज़ पर भारत में भी छात्रों को आर्मी ट्रेनिंग अनिवार्य करने का सुझाव दिया है। 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये वीडियो में कहा- 'आज बहुत सारे त्योहार हैं। ईद मुबारक। अक्षय तृतीया की बहुत शुभकामनाएं। परशुराम जयंती की बहुत शुभकामनाएं। दोस्तों हम देख रहे हैं, दुनिया बहुत सारी चीज़ों से जूझ रही है। चाहे वो कोरोना हो या देश आपस में लड़ रहे हों। मुझे लगता है कि अच्छे वक्त में संयम नहीं खोना चाहिए और बुरे वक्त में हिम्मत नहीं खोनी चाहि... तो हमें क्या सीख मिल रही है। इज़रायल का ही उदाहरण ले लीजिए। मात्र कुछ लाख लोग हैं उस देश में।'

ईद मुबारक कहने पर सोनम कपूर हुईं ट्रोल, इजरायल पर चुप्पी साधने वालीं प्रियंका पर लोगों का निशाना:
बॉलीवुड सेलेब्स के दिन प्रतिदिन ट्रोल होते रहने की कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को एक बार फिर ट्रोल का सामना करना पड़ा है और इस बार अभिनेत्री को सोशल मीडिया यूजर्स ने ईद की शुभकामनाएं देने पर निशाना बनाया है और कुछ लोग उनसे पूछ रहे हैं कि ईद की शुभकामनाएं देने के लिए उन्हें कितने पैसे मिले?

दूसरी ओर इज़रायल और फिलिस्तीन के बीच तनाव को लेकर नहीं बोलने पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हो रही हैं। लोगों के चीख पुका के वीडियो आने के बीच एक्ट्रेस के मौन पर उंगलियां उठ रही हैं।


कोरोना पीड़ितों के लिए अमिताभ बच्चन फिर बढ़ाया मदद का हाथ:
अपने एक हालिया ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने पोलैंड की सरकार, व्रोकला शहर के मेयर, वारसा में भारत के राजदूत और पोलिश एयरलाइंस को धन्यवाद दिया। अभिनेता ने अपने ब्लॉग में बताया कि 15 मई को पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंटेनर भेजे जाएंगे। दरअसल बिग बी ने मुंबई में आपातकालीन उपयोग के लिए पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंटेनर का ऑर्डर दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर