ऑनलाइन लीक हो गई सलमान खान की 'राधे', रिलीज के कुछ घंटे बाद ही पाइरेसी का शिकार हुई फिल्म

Radhe online Leak: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे 13 मई को दोपहर में रिलीज हुई और इसके कुछ ही घंटे बाद यह फ‍िल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई।

Salman Khan Radhe
Salman Khan Radhe 

मुख्य बातें

  • र‍िलीज हुई दबंंग एक्‍टर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे
  • ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ‘राधे’ रिलीज होते ही Zee5 का सर्वर हुआ क्रैश
  • रिलीज के कुछ ही घंटे पर ऑनलाइन लीक हो गई ये फ‍िल्‍म

Radhe online Leak: लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म देखने का मौका मिला है। दिसंबर 2019 में आई फ‍िल्‍म दबंग 3 के बाद अब 13 मई को सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे रिलीज हुई। फ‍िल्‍म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, गौतम गुलाटी हैं। फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में हैं वहीं विलन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

एक तरफ जैसे ही यह फ‍िल्‍म रिलीज हुई तो इतनी अधिक संख्‍या में दर्शकों ने Zee5 ऐप पर लॉगिन किया कि सर्वर क्रैश हो गया, वहीं रिलीज के कुछ ही घंटे बाद यह फ‍िल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई। रिलीज के कुछ घंटे बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। कई वेबसाइट्स के जरिए फिल्म के पायरेटेड वर्जन को फ्री देखा और डाउनलोड किया जा सकता है। इससे पहले कई फिल्में पाइरेसी का शिकार हुई हैं। पाइरेसी करने वाली साइट्स पर कार्रवाई भी होती आई हैं लेकिन इसके बाद भी कई साइट्स पाइरेसी को बढ़ावा देती हैं। 

सलमान ने की ये अपील
सलमान खान ने वीडियो साझा कर फैंस से अपील की, 'एक फिल्म बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं। हमें बहुत दुख होता जब कुछ लोग पाइरेसी करके ये फिल्म देखते हैं। आप सब से कमिटमेंट मांगता हूं फिल्म सही प्लेटफॉर्म इंजॉय करें। इस ईद होगा ऑडियंस का कमिटमेंट होगा। नो पायरेसी इन एंटरटेनमेंट।'

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोरोना वायरस का साया

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने साल 2019 में ईद के अवसर पर रिलीज ‘भारत’ की तुलना में कम कलेक्शन किया है। जिसका कारण कोरोना वायरस का भयावह प्रकोप माना जा रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया से फिल्म ने 60 से 70 हजार की कमाई की है, आंकड़े दिन के दौरान अपडेट होने की उम्मीद है। क्योंकि ये सलमान खान स्टारर फिल्म की शुरुआती कमाई है। फिल्म ईद के अवसर पर भारत सहित 40 से अधिक देशों में रिलीज की गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर