अब खुलकर सामने आ रही अमिताभ बच्चन की समाज सेवा! विदेश से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का दिया ऑर्डर

Amitabh Bachchan Social Work: मुंबई में कोरोना वायरस से जुड़े हालात को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने विदेश से ऑक्सीजन सिलेंडर मंगाने के लिए कदम बढ़ाया है।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • समाज सेवा ना करने के आरोप के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे अमिताभ बच्चन।
  • चुप्पी तोड़ते हुए संकट के समय में किए अपने योगदानों का किया था खुलासा।
  • अभिनेता ने कोरोना मरीजों के लिए एक और मदद को लेकर दी जानकारी।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ओर से देश में COVID-19 संकट के बीच जरूरतमंदों की मदद करना जारी है। बिग बी ने कोरोना स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दान दिया है और वैश्विक महामारी के दौरान मदद करने की पूरी कोशिश की है। एक बार फिर एक्टर मदद के लिए आगे आए हैं। इस बार, बिग बी ने मुंबई में आपातकालीन उपयोग के लिए पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का ऑर्डर दिया है। अपने ताजा ब्लॉग में, गुलाबो सिताबो अभिनेता ने कई लोगों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें देश में 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सफलतापूर्वक लाने में मदद की।

अपने हालिया ब्लॉग में, अमिताभ बच्चन ने पोलैंड की सरकार, व्रोकला शहर के मेयर, वारसा में भारत के राजदूत और पोलिश एयरलाइंस को धन्यवाद दिया। अभिनेता ने अपने ब्लॉग में बताया कि 15 मई को पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजे जाएंगे।

अपने ब्लॉग में, बिग बी ने कहा, 'मैंने जो ऑर्डर किए हैं वे 5 लीटर वाले हैं और कुछ दिनों में मैं 50 और खरीदूंगा। उम्मीद है कि वो 10 लीटर वाले होंगे। उन्हें उचित चिकित्सा देखभाल के साथ अस्पताल में दान किया जाएगा।'

पीकू अभिनेता ने अपने वेंटिलेटर को वेंटिलेटर के लिए ऑर्डर देने की भी जानकारी दी। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने 20 वेंटिलेटर के लिए एक ऑर्डर दिया है, जिनमें से 10 को बीएमसी में पहुंचाया गया है, जबकि कुछ को मुंबई के कुछ नगर अस्पतालों में भेजा गया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि बाकी 10 वेंटिलेटर की डिलीवरी इस महीने के अंत तक होने की उम्मीद है।

यह ताजा अपडेट सुपरस्टार द्वारा दिल्ली में COVID-19 देखभाल सुविधा के लिए 2 करोड़ रुपए के योगदान के कुछ दिनों बाद आया।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को COVID-19 संकट में योगदान नहीं करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए महामारी फैलने से पहले और बाद किए गए योगदान की विस्तृत जानकारी अपने ब्लॉग में साझा की थी।

बिग बी ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने दो बच्चों को गोद लिया है जिन्होंने कोरोनोवायरस के कारण अपने माता-पिता को खो दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें अभिनेता के पास पाइप लाइन में ब्रह्मास्त्र, झुंड और मई दिवस जैसी फिल्में हैं। उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' फिल्म भी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर