Bollywood News 13 March 2021: 230 करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स! कंगना के खिलाफ एफआईआर

13 March Top Bollywood News in Hindi: 13 मार्च, यानी शुक्रवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 13 March 2021
आज 13 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फिल्म एक बार फिर ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है
  • आलिया भट्ट बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर राजामौली के साथ सीता के रोल में करेंगी साउथ डेब्यू
  • तारा सुतारिया और अभिनेता आशीष विद्यार्थी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

मुंबई: आज शनिवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई अलग अलग न्यूज आईं हैं। मनोज वाजपेयी के बाद तारा सुतारिया और आशीष विद्यार्थी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की नई फिल्म एक बार फिर ईद को रिलीज होगी और आलिया भट्ट की फिल्म का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर आएगा, जिसमें वह सीता के रोल में नजर आने वाली हैं।

13 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज शुक्रवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. मर्णिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर, लगा कहानी चुराने का आरोप:
महारानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज के बाद कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका: द रिटर्न ऑफ दिद्दा' फिल्म को लेकर घोषणा की थी और इसी फिल्म को लेकर जाने माने लेखक आशीष कौल ने एक्ट्रेस पर कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए कहा है कि यह उनकी किताब 'Didda: The Warrior queen of Kashmir' से ली गई है। आशीष के अनुसार कोर्ट के हस्तक्षेप बाद कंगना, उनकी बहन चंदोली और प्रोड्यूसर कमल जैन के खिलाफ फ्रॉड और कॉपीराइड उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

2. तारा सुतारिया और आशीष विद्यार्थी को भी हुआ कोरोना:
पूरी दुनिया की तरह बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है और इस बीच खबर आई है अभिनेता आशीष विद्यार्थी और तारा सुतारिया की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। आशीष को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अभिनेत्री तारा सुतारिया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इससे पहले ही रणबीर कपूर और मनोज वाजपेयी जैसे कलाकार वायरस की चपेट में हैं।

3. ईद पर फिर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म, हुई बड़ी डील:
अपनी फिल्में ईद पर रिलीज करने के लिए मशहूर सलमान खान एक बार फिर अपनी नई रिलीज को लेकर चर्चा में हैं और ऐसी घोषणा की गई है कि एक बार फिर साल 2021 की ईद पर बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म आने जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के राइट्स 230 करोड़ रुपए में जी स्टूडियो को बेचे गए हैं।
पढ़ें पूरी खबर: Radhe Release: 13 मई को ईद पर आएगी राधे, सलमान खान बोले- एक बार जो कमिंटमेंट कर दी...

4. जन्मदिन पर रिलीज होगा सीता के रूप में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक:
स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब साउथ सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म RRR में बाहुबली फिल्म का निर्देशन करने वाले एस.एस. राजामौली के साथ काम करेंगी और सीता का किरदार निभाएंगी। उनके जन्मदिन पर 15 मार्च को फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जाएगा।
पढ़ें पूरी खबर: RRR: बाहुबली के डायरेक्टर की नई फिल्म में सीता बनेंगी आलिया भट्ट, जन्मदिन पर आने वाला है फर्स्ट लुक

5. 2 बजे सारा अली खान ने किसके लिए बनाया मिल्क शेक:

राजकुमार राव के हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए गजब बॉडी ट्रांंसफॉरमेशन किया है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अभिनेता ने 'बधाई दो' फिल्म के लिए जबरदस्त बॉडी बनाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर