क्या अब गायिकी में हाथ आजमाना चाहती हैं रेखा? सेलेब्स को अचानक फोन कर सुना रहीं गाने!

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा लोगों को फोन करके गाने सुनाने की दिलचस्प वजह को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक एक्ट्रेस ने इस बारे में अपना चौंकाने वाला अनुभव बताया है।

Bollywood Actress Rekha
रेखा 

मुख्य बातें

  • आखिर क्यों एक बार फिर शुरू हुई रेखा की शानदार गायिकी की चर्चा
  • कई मौकों पर अपनी आवाज का हुनर दिखा चुकी हैं अभिनेत्री
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉल कर फोन पर ही सुनाया पूरा गाना

मुंबई: बॉलीवुड में रेखा का नाम किसने नहीं सुना। भले ही एक्ट्रेस आज बहुत सारी फिल्मों नजर नहीं आतीं लेकिन उनका नाम अक्सर चर्चा में बना रहता है। हिंदी सिनेमा के बीते दौर में तो रेखा की खूब चर्चा रही। कभी उनकी फिल्मों, किरदारों और अभिनय को लेकर तो कभी निजी जिंदगी और अफेयर को लेकर लेकिन हाल में उनके खबरों में आने की वजह कुछ और है।

एक हालिया रिपोर्ट के आने के बाद बातों ही बातों में ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि क्या रेखा अब सिंगिंग यानी गायिकी में अपना हाथ आजमाना चाहती हैं। वैसे तो ये बात किसी से छिपी नहीं है कि अभिनेत्री के अलावा रेखा एक अच्छी गायिका भी हैं और कई टीवी शो और अन्य कई मौकों पर वह इसके कई नमूने भी पेश कर चुकी हैं लेकिन हाल में जो हुआ वह फैंस और बॉलीवुड में सेलेब्स के बीच भी कुछ हद तक चौंकाने वाली बात है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट, के अनुसार एक चर्चित एक्ट्रेस को रेखा ने अचानक फोन किया और उन्हें फोन पर ही पूरा गाना सुनाया। नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस का कहना है कि रेखा जी के अचानक फोन करने और गाना सुनाने से वह जितना हैरान थीं, उनकी गायिकी और आवाज ने उन्हें  उतना ही प्रभावित भी किया। वह बताती हैं कि रेखा ने बहुत खूबसूरती से गाने को फोन पर उन्हें सुनाया। रेखा किस कदर अपनी गायिकी से लोगों को प्रभावित करती हैं उसकी एक झलक टीवी शो की इस क्लिप में देख सकते हैं।

रेखा को लेकर यह खबर आने के बाद कि वह फोन करके अचानक सेलेब्स को गाने सुना रही हैं मजाक ही मजाक में ऐसी चर्चा शुरू हो गई कि वह अब गायिकी की दुनिया में कदम रखेंगी। यह बात और अटकलें तथ्य से ज्यादा फैंस के अभिनेत्री के प्रति प्यार और प्रोत्साहन को दर्शाता है।

जिस एक्ट्रेस को रेखा का फोन आया उनका भी यही कहना था कि उनकी मुलाकात रेखा जी से समारोह जैसे आयोजनों के दौरान ही आम तौर पर होती थी लेकिन लॉकडाउन और इतना लंबा समय गुजरने के बाद उन्हें फोन पर सुनकर वह कुछ हद तक चौंक गईं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर