सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर बोलीं विद्या बालन, 'अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला कर लिया तो किसी...'

Vidya Balan on Sushant Singh Rajput suicide: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर विद्या बालन का कहना है कि अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला कर लिया तो किसी और को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

Vidya Balan Sushant Singh Rajput
विद्या बालन और सुशांत सिंह राजपूत। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • उनकी मौत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक हो गया है। उन्होंने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के यूं दुनिया से चले जाने से हर कोई सकते में है। सभी के जेहन में यही सवाल है कि सुशांत ने ऐसा जानलेवा कदम क्यों उठाया? उनकी मौत के बाद से सोशल मीडिया पर अटकलबाजी का दौरा शुरू हो गया है। लोग अपने-अपने अनुसार सुशांत की खुदकुशी की वजह बताने में जुट गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस विद्या बालन ने सुशांत के सुसाइड पर अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि सुशांत की मौत के लिए किसी और पर आरोप नहीं लगाएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

विद्या बालन ने सिनेमा एक्सप्रेस से बातजीत में कहा कि हम नहीं जानते कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम क्यों उठाया। लोग उन्हें लेकर तमाम तरह की अटकलबाजी लगा रहे हैं। यह सुशांत और उनके परिवार के लिए सही नहीं है। विद्या ने आगे कहा कि अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला कर लिया तो किसी और जिम्मेदार नहीं ठहराया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमें शांत रहकर सुशांत सिंह राजपूत प्रति सम्मान व्यक्त करना चाहिए। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि सुशांत को शांति के साथ रहने दें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'शकुंतला देवी: ह्यूमन कंप्यूटर' फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अमित साध, जिशु सेनगुप्ता और सान्या मल्होत्रा भी हैं। सान्या फिल्म में विद्या बालन की बेटी के रोल निभा रही हैं। 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। विद्या बालन आखिरी बार साल 2019 में 'मिशन मंगल' फिल्म में नजर आई थीं। इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी और सोनाक्षी सिन्हा भी थे।

अगली खबर