Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म को लेकर होने वाली है बड़ी घोषणा! बस कुछ देर का इंतजार

Prabhas और Deepika Padukone Film: प्रभास और दीपिका पादुकोण एक बड़े बजट की फिल्म में काम करने जा रहे हैं और इसके लिए एक्ट्रेस के मोटी फीस लेने की खबरें सामने आई थीं।

Prabhas and Deepika Padukone
प्रभास और दीपिका पादुकोण 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण और प्रभास बड़े बजट के प्रोजेक्ट में आएंगे नजर
  • फिल्म को दिया जा रहा है 'प्रभास 21' का नाम
  • शुक्रवार को निर्माता कर सकते हैं बड़ा और अहम ऐलान

मुंबई: बीते कुछ महीनों से प्रभास की एक फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें उनके दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की चर्चा है। इस बीच ऐसी खबर आई है शुक्रवार, 09 अक्टूबर को निर्माताओं की ओर से इस फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा की जा सकती है। फिलहाल इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादातर खबरें अटकलों के आधार पर ही सामने आ रही थीं लेकिन शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर कोई नई और बड़ी बात निकलकर सामने आ सकती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के निर्माता किसी नई चीज का खुलासा कर सकते हैं और यह ऐलान शुक्रवार को सुबह 10 बजे किया जाएगा। दीपिका के हिंदी फिल्मों में तो प्रभास के देश और पूरी दुनिया में बड़ी संख्या में फैंस हैं, ऐसे में इस फिल्म को लेकर चर्चा और उत्साह और भी ज्यादा देखने को मिल रहा है।

Deepika Padukone and Prabhas film

बीते समय में इस फिल्म को 'प्रभास 21' नाम दिए जाने की खबरें सामने आती रही हैं, साथ ही एक्ट्रेस की ओर से बड़ी रकम की मांग को लेकर भी फिल्म सुर्खियों में रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई थी कि प्रभास के साथ प्रोजेक्ट साइन करने के लिए दीपिका पादुकोण ने फीस के रूप में मोटी रकम मांग ली थी। दीपिका पादुकोण की फीस ने डायरेक्टर नाग अश्विन सहित मेकर्स को हैरत में डाल दिया था। एक्ट्रेस की ओर से 20 करोड़ रुपए मांगे जाने की बात सामने आई थी।

गौरतलब है कि बीते दिन एक्ट्रेस दीपिका के लिए उतार चढ़ाव भरे रहे हैं। उनका नाम बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन में सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इसके लिए गोवा से दीपिका खास तौर पर लौटी थीं और फिलहाल वह शूटिंग के लिए वापस गोवा जा चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर