तीन फिल्में, 33 ब्रांड्स, दीपिका पादुकोण पर दांव लगे हैं फिल्म इंडस्ट्री के 600 करोड़ रुपए

दीपिका पादुकोण ड्र्ग्स मामले में एनसीबी के सवालों का जवाब दे रही हैं। दीपिका के पास इस वक्त तीन फिल्में हैं। यदि दीपिका इस मामले में गिरफ्तार होती हैं तो उनके ऊपर इंडस्ट्री के 600 करोड़ रुपए दांव पर लगे हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हो गईं हैं।
  • दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल तीन फिल्में हैं।
  • दीपिका इसके अलावा 33 ब्रैंड्स की ब्रैंड अंबेसडर भी हैं।

मुंबई. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रही है। दीपिका सुबह 10 बजे NCB के ऑफिस पहुंच गई हैं। दीपिका की अक्टूबर 2017 की कथित ड्रग्स चैट सामने आई। गौरतलब है कि दीपिका पर इंडस्ट्री के लगभग 600 करोड़ रुपए दांव पर लगे हैं। 

दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया निभा रही हैं। दीपिका इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। 

दीपिका पादुकोण इसके बाद शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही थी, जिसे छोड़कर दीपिका मुंबई रवाना हो गई थीं।  दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का बजट 80 से 90 करोड़ रुपए के बीच है। 

प्रभास के संग आएंगी नजर 
दीपिका पादुकोण नाग आश्विन की फिल्म में भी काम करने वाली हैं। इस फिल्म में वह 'बाहुबली' प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी, जिसे बड़े बजट में बनाया जाएगा।  

दीपिका पादुकोण इसके अलावा वह मधु मंतेना की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म द्रौपदी के किरदार से प्रभावित होगी। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। दीपिका के अलावा मधु भी इस मामले में फंसी हैं। 

ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी कमाती हैं दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण की कमाई का बड़ा हिस्सा ब्रैंड एंडोर्समेंट से आता है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका के पास 33 ब्रैंड एंडोर्समेंट की डील है, इसकी कुल कीमत करीब 300 करोड़ रुपए है। एक्सपर्ट के मुताबिक ड्रग्स मामले में खराब पब्लिसिटी से दीपिका के हाथों कुछ ब्रैंड्स जा सकते हैं। 

आपको बता दें कि साल  2015 में  आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद सोशल मीडिया पर स्नैपडील को बायकॉट करने का कैंपेन चलाया गया था। इसके बाद उन्हें स्नैपडील ने हटा दिया था। वहीं, इसी साल जेएनयू जाने के बाद का असर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की कमाई पर भी पड़ा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर