रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए आयुष्मान खुराना तो लग गई क्‍लास, कंगना रनौत ने बोलीं- चापलूस आउटसाइडर

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती को सपोर्ट करना आयुष्‍मान खुराना को महंगा पड़ गया। बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने इस पर उनकी क्‍लास लगा दी।

Ayushmann Khurrana supports Rhea Chakraborty
Ayushmann Khurrana supports Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • र‍िया चक्रवर्ती की पोस्‍ट पर आयुष्‍मान खुराना के क‍िया सपोर्ट
  • बॉलीवुड एक्‍टर ने आयुष्‍मान को सुना डाली खूब खरी खोटी
  • कंगना रनौत ने भी क‍िया ट्वीट, साधा न‍िशाना

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय उनसे और उनके परिवार से लगातार पूछताछ कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के रुपये की हेराफेरी के मामले में ईडी ने उन पर केस दर्ज किया है, वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में उन्‍हें ही मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। ऐसे में एक पोस्‍ट में कमेंट करके आयुष्‍मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती और सपोर्ट किया। ऐसा करना आयुष्‍मान को महंगा पड़ गया। बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने इस पर उनकी क्‍लास लगा दी। 

सबसे पहले एक्टर कमाल आर खान ने आयुष्मान को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा, 'आयुष्मान के पास रिया चक्रवर्ती और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने की 3 वजह हैं। पहली ये कि उसे बॉलीवुड में काम करना है, दूसरी वो यशराज फिल्म्स का एक्टर है और तीसरा- सुशांत आयुष्मान का कॉम्पटीटर था।  कमाल खान ने आगे लिखा- चिंता मत करो आयुष्मान खुराना, तुम्हारी भी फिल्में आएंगी, तब जनता तुम्हें जवाब देगा। बेस्ट ऑफ लक।'

केआरके के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना की टीम ने ट्वीट किया और आयुष्‍मान को चापलूस बाहरी कह दिया। उनकी टीम ने ट्वीट किया- चापलूस आउटसाइडर लोग बॉलीवुड माफिया का केवल एक कारण से समर्थन करते हैं और वह उनकी मध्यस्थता है। किसी को भी उनसे कोई खतरा नहीं है और वे कंगना रनौत और सुशांत सिंह रजपूत जैसे लोगों का खुले तौर पर खंडन करते हुए सामना करते हैं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर